Move to Jagran APP

काउंसिलिंग भी न आई काम, शौहर हुआ न राजी, दे गया तीन तलाक Agra News

सदर क्षेत्र की पीडि़ता और कोतवाली इलाके का रहने वाला है शौहर। हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारियों के साथ पहुंचकर थाने में दी तहरीर।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 07:49 AM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 07:49 AM (IST)
काउंसिलिंग भी न आई काम, शौहर हुआ न राजी, दे गया तीन तलाक Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। काउंसिलिंग से बाहर निकलने के बाद शौहर ने बीवी को तीन तलाक दे दिया। समाज की पंचायत में मामला नहीं सुलझने पर पीडि़ता ने मंगलवार को पुलिस की शरण ली।

loksabha election banner

सदर क्षेत्र में देवरी रोड निवासी युवती का निकाह तीन साल पहले कोतवाली क्षेत्र के बाजार निवासी युवक से हुआ था। दंपती के एक पुत्र भी है। युवती के अनुसार शौहर दहेज में मिले सामान से संतुष्ट नहीं था। अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर परेशान करता था। दो जुलाई को शौहर ने गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। शोर मचाने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने उसे बचाया। जानकारी होने पर पहुंचे परिजन अगले दिन उसे घर लेकर आ गए।

समाज के प्रतिष्ठित लोगों के माध्यम से उसने अपना घर बचाने की कोशिश की। पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में प्रार्थना पत्र दिया। काउंसलर ने एक सितंबर को शौहर को वहां बुलाया था। युवती का आरोप है कि काउंसिलिंग के बाद बाहर आकर शौहर उसे तीन बार तलाक देकर चला गया। छानबीन करने पर पता चला कि शौहर ने एक निकाह पहले से किया हुआ था। मंगलवार को हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारियों के साथ सदर थाने पहुंची पीडि़ता ने शौहर के खिलाफ मुकदमे को तहरीर दी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.