Move to Jagran APP

नवजोत सिंह सिद्धू का सिर लाने वाले को पांच लाख का चेक देने का एलान

नवजोत सिंह सिद्धू पिछले दिनों पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पाकिस्तान गए थे। उनके पाकिस्तान जाने का देशभर में विरोध किया जा रहा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 04:50 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 09:48 AM (IST)
नवजोत सिंह सिद्धू का सिर लाने वाले को पांच लाख का चेक देने का एलान

आगरा (जेएनएन)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खां के शपथ ग्रहण में शामिल होने के साथ ही पाकिस्तान जनरल से गले मिलकर पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पार्टी कांग्रेस के साथ लोगों के आंख की भी किरकिरी बन गए हैं। पूर्व क्रिकेटर सिद्धू के खिलाफ जहां बिहार के मुजफ्फरपुर में केस दर्ज किया गया है, वहीं आगरा में राष्ट्रीय बजरंग दल के एक नेता ने देशद्रोह के मामले में सिद्धू का सिर लाने वाले को पांच लाख रुपया देने की घोषणा की है।

loksabha election banner

ताजनगरी आगरा में राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष संजय जाट का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें वह पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान में इमरान खां के शपथ ग्रहण समारोह में जाने आक्रोश जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि देशद्रोह करने वालों का सिर लेकर आने वालों को वो पांच लाख रुपये का चेक देंगे। इस वीडियो के कारण शहर में सनसनी फैल गई है। वीडियो में सबसे पहले तो संजय जाट जबरदस्त तरीके से सिद्धू के लिए आक्रामक हुए हैं। फिर चेक दिखाते हुए सिद्धू का सिर काटकर लाने वाले को पांच लाख का ईनाम देने की घोषणा कर रहे हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू पिछले दिनों पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पाकिस्तान गए थे। उनके इस तरह से पाकिस्तान जाने का देशभर में विरोध किया जा रहा है।

रविवार को वायरल वीडियो में भी संजय जाट सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर आक्रोश जता रहे हैं। वीडियो में उन्होंने कहा है कि जिस तरह से नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान में जाकर हमारे वीर सैनिकों की खून की प्यासी सरकार का साथ दिया है। वहां पाकिस्तानी सेना के जनरल के गले लगकर मिले हैं उससे उन्होंने करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर कुठाराघात किया है। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को ललकारते हुए कहा है कि सिद्धू गुरु गोविंद सिंह जी के बयान को भूल गए कि समुदाय विशेष के लोग किसी के सगे नहीं हो सकते। फिर कैसे उन लोगों से गले आप मिल लिये।

उन्होंने एलान किया कि जो इन गद्दारों का गला काटकर लाएगा उसको संजय जाट पांच लाख रुपये का चेक देगा। उन्होंने कुछ पल रुकने के बाद फिर कहा कि यह चेक तब तक मेरे पास रहेगा जब तक गद्दारों का सिर कटकर नहीं आता। उन्होंने सरकार से मांग की कि नवजोत सिंह सिद्धू की सदस्यता को रद किया जाए और उनके ऊपर देशद्रोह का मुकदमा लगाया जाए। अन्यथा यदि वो आगरा की धरती पर आए तो जूते मारकर आगरा की धरती से निकालने का काम राष्ट्रीय बजरंग दल करेगा। भाजपा की लगातार सिद्धू पर निशाना साध रही है। सिद्धू भाजपा से अमृतसर से सांसद रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू पूरे मामले में अपना बचाव करते नजर आ रहे हैं लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

इससे पहले नाराज हिन्दूवादी संगठन के नेताओं की ओर से इस कृत्य की निन्दा की गई। इस मामले को लेकर हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ता सिद्धू का पुतला दहन कर विरोध दर्ज करा रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.