Move to Jagran APP

Congress: कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष का वीडियो वायरल होने को कांग्रेस ने बताया भाजपा का षड्यंत्र

Congress जांच को आगरा आए समिति सदस्यों ने कहा कि उन्‍होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को सुना है हाई कमान को सौंपेंगे रिपोर्ट। जिलाध्‍यक्ष समर्थकों ने होटल के बाहर काटा हंगामा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 03:10 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 03:10 PM (IST)
Congress: कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष का वीडियो वायरल होने को कांग्रेस ने बताया भाजपा का षड्यंत्र

आगरा, जागरण संवाददाता। टोरंट पावर के खिलाफ धरना-प्रदर्शन बंद करने को लाखों रुपये की सौदेबाजी करती नजर आ रहीं कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष मनोज दीक्षित के वायरल वीडियो प्रकरण मेंं बुधवार को तीन सदस्‍यीय कमेटी ने आगरा आकर जांच कर ली है। सियासत से सौदेबाजी के प्रकरण में कांग्रेस नेताओं के वीडियो वायरल होने पर पूर्व एमएलसी और जांच समिति के सदस्य प्रदीप माथुर ने कहा कि यह भाजपा और विपक्षी दलों की साजिश है। भाजपा की शह पर ऐसा किया गया है। पार्टी जनसमस्याओं को लेकर लगातार अच्छा काम कर रही थी, इसलिए उसे बदनाम करने को कुचक्र रचा गया।

loksabha election banner

जांच के सवाल पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं से बात कर उनके सुझाव और विचार नोट किये गए हैं। समिति अपनी रिपोर्ट हाई कमान को सौंपेगी। पूर्व एमएलसी विवेक बंसल ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में नहीं है, इसलिए मीडिया उसकी गुटबाजी को हवा दे रहा है। गुटबाजी सभी दलों में है। हाल ही में राजस्थान में भाजपा की गुटबाजी सामने आई है। कार्यकर्ताओ की राय जानकर हमें एक निर्णय पर पहुंचना है। संतोषजनक और ईमानदारी से हम काम कर अपनी रिपोर्ट देंगे।

वहीं, पूर्व विधायक डॉ. अनिल चौधरी ने कहा कि षड्यंत्र के तहत कांग्रेस नेताओं को फंसाया गया है। कांग्रेस दोबारा जनसमस्याओं को लेकर आंदोलन करेगी और मुख्य धारा में लौटेगी। इधर होटल पीएल पैलेस के बाहर कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष मनोज दीक्षित के समर्थकों ने जमकर हंगामा भी किया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.