Move to Jagran APP

Dentist को पड़ गया इश्क बहुत महंगा, लग गया 70 लाख का चूना Agra News

युवती से प्यार में किया आंख बंद कर खर्च शादी से इन्कार करने पर दी धमकी। मामला थाने पहुंचने पर बैकफुट पर आए डॉक्‍टर हुआ समझौता।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 09:35 AM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 07:29 PM (IST)
Dentist को पड़ गया इश्क बहुत महंगा, लग गया 70 लाख का चूना Agra News
Dentist को पड़ गया इश्क बहुत महंगा, लग गया 70 लाख का चूना Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। शहर के एक दंत चिकित्सक का मोटापा शादी में बाधा बन रहा था। तीन वर्ष पहले उनकी दोस्ती एक युवती से हुई। कुछ ही दिन में इश्क हो गया फिर चिकित्सक ने आंख बंद कर खर्च किया। अब युवती के शादी से इन्कार करने पर चिकित्सक ने फोन पर उसे धमकी दी तो वह थाने पहुंच गई। चिकित्सक को थाने बुलाया गया तो वे अपने रुपये भूलकर समझौता कर घर चले गए।

loksabha election banner

मामला हरीपर्वत थाना क्षेत्र का है। दंत चिकित्सक में 150 किग्रा से अधिक वजन है। मोटापा शादी में बाधक बन रहा था। तीन वर्ष पहले क्लीनिक पर उनकी एक युवती से दोस्ती हो गई है। कुछ समय में ही उनके बीच बात होने लगी और दोनों शादी को राजी हो गए। वाट्सएप पर चैटिंग होने लगी। इसी बीच युवती के पिता की मौत हो गई। आर्थिक तंगी में चिकित्सक ने दिल खोलकर उसकी आर्थिक मदद की। जब भी युवती रुपये की मांग करती, चिकित्सक उसे पूरा कर देते थे। कभी एटीएम से तो कभी उसके खाते में रकम जमा करा दी। अब 21 जुलाई को युवती ने शादी से इन्कार कर दिया तो चिकित्सक बौखला गए। उन्होंने युवती को कॉल करके बुरा भला बोल दिया और शादी न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। युवती ऑडियो रिकार्डिग लेकर थाना हरीपर्वत पहुंच गई। उसने प्रार्थना पत्र देकर चिकित्सक के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने का आरोप लगाया। पुलिस ने चिकित्सक को फोन कर बुलाया। गुरुवार को चिकित्सक एक बैग भरकर वाट्सएप चैट के प्रिंट आउट और रकम जमा करने के साक्ष्य लेकर थाने पहुंचे। उन्हें युवती द्वारा लगाए गए आरोपों की जानकारी हुई तो होश उड़ गए। युवती के थाने पहुंचने पर उन्होंने उससे भविष्य में बात न करने का वादा किया। इंस्पेक्टर हरीपर्वत प्रवीन कुमार मान ने बताया कि युवती ने शिकायत की थी। चिकित्सक के थाने पहुंचने पर दोनों में लिखित समझौता हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.