Move to Jagran APP

Traffic Jam At National Highway: ट्रक पलटने से हाईवे पर लगा जाम, हजारों वाहन घंटों से फंसे

Traffic Jam At National Highway मथुरा की ओर से आ रहा ट्रक आइएसबीटी के सामने पलटा। ट्रक को क्रेन और हाइड्रा हटाने में हुए नाकाम जेसीबी से डिवाइडर तोड़ हटाया ट्रक। ट्रक में फंसे चालक और क्लीनर को लोगों ने बाहर निकाला। वह मामूली घायल हो गए थे।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 12:49 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 12:49 PM (IST)
Traffic Jam At National Highway: ट्रक पलटने से हाईवे पर लगा जाम, हजारों वाहन घंटों से फंसे
ट्रक के पलटने से हाईवे पर वाहनों का आवागमन ठप हो गया।

आगरा, जागरण संवाददाता। आइएसबीटी के सामने हाईवे पर मंगलवार की सुबह ट्रक पलटने से हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटाने का प्रयास किया। मगर, क्रेन और हाइड्रा के नाकाम होने पर जेसीबी लायी गयी। हाईवे पर डिवाइडर तोड़कर ट्रक को हटाया गया। इसके बाद यातायात को सुचारू कराया जा सका।

loksabha election banner

मंगलवार की सुबह चार बजे मथुरा की ओर से ऊन से लदा ट्रक रामबाग की ओर आ रहा था। आइएसबीटी के सामने ट्रक अचानक अनियंत्रित हाे गया। वह हाईवे पर पलट गया। ट्रक में फंसे चालक और क्लीनर को लोगों ने बाहर निकाला। वह मामूली घायल हो गए थे ।ट्रक के पलटने से हाईवे पर वाहनों का आवागमन ठप हो गया।वाहनों की लंबी कतार सिकंदरा गुरु का ताल तक पहुंच गयी । लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को हादसे की सूचना दी ।न्यू आगरा और हरीपर्वत थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया ।

पुलिस ने ट्रक को हटाने के लिए क्रेन और हाइड्रा को बुलवाया ।मगर, ट्रक लोड होने के चलते वह उसे हटाने में नाकाम रहे ।इसके बाद जेसीबी की मदद से हाईवे पर बने डिवाइडर को तोड़ा गया ।क्रेन की मदद से ट्रक को हाईवे किनारे किया गया ।करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद यातायात व्यवस्था को सुचारू किया जा सका । इस दौरान पुलिस ने मथुरा की ओर से आने वाले छोटे वाहनों को सर्विस रोड से होकर निकाला । ट्रक में लदे ऊन को आसपास के लोगों द्वारा निकालकर ले जाने की आशंका थी । इसके मद्देनजर दो पुलिसकर्मी ट्रक के पास खड़े किए गए । इससे कि उसमें रखा माल सुरक्षित रह सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.