Move to Jagran APP

Crime Control: जीआरपी के 12 थानों में खुलेगी अपराधियों की हिस्ट्रीशीट, मांगी गई सूची

प्रभारी एसपी जीआरपी ने सभी थानों से मांगी अपराधियों की सूची। थानावार अपराधियों को चिह्नित कर उनकी हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी। अपराध पर लगाम और अपराधियों की निगरानी के लिए उनकी हिस्ट्रीशीट खोलने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 01:25 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 01:25 PM (IST)
ट्रेनों में मोबाइल चोरी और लूट की घटनाएं होती रहती हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। ट्रेनों में अपराध रोकने के लिए जीआरपी अपराधियों पर नकेल कसने जा रही है। थानावार अपराधियों को चिह्नित कर उनकी हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी। इसके लिए प्रभारी एसपी जीआरपी ने सभी थानों से अपराधियों की सूची मांगी है। ट्रेनों में मोबाइल चोरी और लूट की घटनाएं होती रहती हैं। इसमें कई बार अपराधियों को पकड़ कर जेल भेजा जाता है। कई अपराधी बार-बार किसी ने किसी जुर्म में पकडे़ जाते हैं। अब ऐसे अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी है। जीआरपी के सभी 12 थानों से उनके यहां के अपराधियों की सूची मांगी गई है। इसमें से ऐसे अपराधी चिह्नित किए जाएंगे, जो कई बार जेल जा चुके हैं। प्रभारी एसपी जीआरपी मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि अपराध पर लगाम और अपराधियों की निगरानी के लिए उनकी हिस्ट्रीशीट खोलने की कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही सभी थानों के चिह्नित अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोल दी जाएगी।

loksabha election banner

पिछले दिनों खुली पांच की हिस्ट्रीशीट

तीन दिन पहले जीआरपी आगरा अनुभाग में पांच अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई। इसमें आगरा के तीन संदीप, मनोज और गब्बर निवासी शाहगंज की हिस्ट्रीशीट कैंट जीआरपी थाने में खोली गई। पवन चौहान निवासी फरह की मथुरा जीअारपी और सुनील निवासी मैनपुरी की अलीगढ़ जीआरपी थाने में हिस्ट्रीशीट खोली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.