Move to Jagran APP

Love Jihad Case: लव जिहाद का शिकार बनने से बची छात्रा, दहशत में छोड़ा स्कूल

Love Jihad Case अनस ने अन्नू बनकर छात्रा को इंस्टाग्राम पर किया फालो करने लगा कमेंट। रास्ते में रोककर किया प्रपोज दोस्ती से इन्कार करने पर दे रहा था धमकी। छात्रा के स्वजन ने कमला नगर थाने में लिखाया छेड़छाड़ का मुकदमा।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 02:08 PM (IST)Updated: Mon, 15 Nov 2021 02:08 PM (IST)
Love Jihad Case: लव जिहाद का शिकार बनने से बची छात्रा, दहशत में छोड़ा स्कूल
कमला नगर थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। कमला नगर क्षेत्र की एक छात्रा को इंस्टाग्राम से लव जिहाद के जाल में फंसाने की कोशिश की गई। छत्ता क्षेत्र के अनस ने अन्नू बनकर दोस्ती करने की कोशिश की। छात्रा को रास्ते में रोककर प्रपोज किया। इन्कार करने पर आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। दहशत के चलते छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया था। कारण की जानकारी होने पर स्वजन ने कमला नगर थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

loksabha election banner

कमला नगर क्षेत्र में रहने वाली दसवीं की छात्रा का इंस्टाग्राम पर अकाउंट था। इंस्टाग्राम पर अन्नू नाम का युवक उसका फालोअर बन गया। उसकी पोस्ट पर कमेंट करने लगा। इसके बाद उसने इंस्टाग्राम अकाउंट से ही छात्रा का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया।स्कूल और कोचिंग जाते समय वह रास्ते में रोककर छात्रा से बात करने की कोशिश करने लगा। उसने कई बार प्रपोज भी किया। इसके बाद भी उसकी हरकतें नहीं रुक रही थीं। विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। शोहदे की धमकी से दहशत में आई छात्रा ने स्कूल और कोचिंग जाना छोड़ दिया। छात्रा के पिता ने बताया कि बेटी पिछले एक माह से स्कूल नहीं जा रही थी। ऑनलाइन क्लासेज लेने लगी। वह घर में सहमी हुई रहती थी। उन्होंने बेटी से वजह पूछी तो वह रोने लगी।इसके बाद उसने पूरा मामला बताया। छात्रा के पिता ने बताया कि रविवार को उन्होंने बेटी से अनस को मैसेज कराया। उसे मिलने के बुलाया। मगर, आरोपित नहीं आया। इसके बाद वह थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर दे दी।

इंस्पेक्टर कमला नगर उत्तम चंद पटेल ने बताया कि तहरीर के आधार पर अनस के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित छत्ता के गरीब नगर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके घर दबिश दी, लेकिन वह फरार है। आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

आरोपित ने किया सिपाही को फोन

छात्रा के पिता ने बताया कि एक सिपाही के पास आरोपित का फोन आया था। आरोपित सिपाही को पहले से जानता है। वह सिपाही से मामला रफादफा कराने की बात बोल रहा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.