आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी में सिकंदरा थाना क्षेत्र में छात्रा ने तमंचे से गोली मारकर बुधवार को खुदकशी कर ली। छात्रा के पिता पीएसी बटालियन में सिपाही हैं। यह आत्‍मघाती कदम उसने अपने भाई के जन्‍मदिन से दो दिन पहले ही उठाया। घटना के पीछे के कारण अभी तक साफ नहीं हो सके हैं।

थाना सिकंदरा के अंतर्गत बीएनपुरम में 12वीं की छात्रा कुमकुम (उम्र 17 वर्ष) ने घर में तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

कुमकुम के पिता सुरेंद्र पाल 15वींं वाहिनी पीएसी बटालियन में सिपाही हैं। करीब ढाई माह से मथुरा श्री कृष्ण जन्म स्थान पर ड्यूटी कर रहे हैं। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। 24 जनवरी को कुमकुम के छोटे भाई आलोक का जन्मदिन है। बुधवार को मां कमलेश बेटे आलोक के साथ बोदला स्थित बाजार में खरीदारी करने के लिए गई थी। कुमकुम ट्यूशन पढ़ने के लिए शास्त्रीपुरम गई थी। घर लौटने के बाद उसने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। खुद को तमंचे से गोली मार ली। देर शाम जब उसकी मां घर लौटी तो दरवाजा अंदर से बंद था। पड़ोस के एक युवक को घर के अंदर भेजा। जब उसने अंदर से दरवाजा खोला तो कुमकुम का शव फर्श पर पड़ा था। शव देखकर कोहराम मच गया। देर रात सूचना पर थाना सिकंदरा पुलिस पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कुमकुम के पास तमंचा कहां से आया, पुलिस इसकी जांच कर रही है। कुमकुम ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही हूं इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। पुलिस घटना के कारण की जांच में लगी है। माता पिता का कहना है कि परिवार में कोई विवाद नही था। पुत्री के खुदकशी के कारण वह नही बता सके। 

Posted By: Prateek Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस