Move to Jagran APP

दोस्त के घर अलमारी में लहूलुहान बंद मिली छात्रा

आगरा: सदर के राजपुर चुंगी स्थित एक अपार्टमेंट में बीए की छात्रा दोस्त के घर अलमारी में लहूलुहान हालत में मिली। परिजनों ने युवक पर गला काटने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Aug 2018 08:50 PM (IST)Updated: Thu, 09 Aug 2018 08:50 PM (IST)
दोस्त के घर अलमारी में लहूलुहान बंद मिली छात्रा
दोस्त के घर अलमारी में लहूलुहान बंद मिली छात्रा

जागरण संवाददाता, आगरा: सदर के राजपुर चुंगी स्थित एक अपार्टमेंट में बीए की छात्रा दोस्त के घर अलमारी में लहूलुहान हालत में बंद मिली। उसका धारदार हथियार से गला काटा गया था। जानकारी होने पर पहुंचे छात्रा के परिजनों ने युवक की जमकर धुनाई लगा दी। छात्रा को शहीद नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

टूंडला निवासी अनुराग शर्मा सदर के राजपुर चुंगी गोल मार्केट स्थित एक अपार्टमेंट में किराए पर रहता है। उसके साथ रहने वाली उसकी दोनों बहनें पढ़ाई कर रही हैं। जबकि अनुराग काम करता है। शहीद नगर निवासी बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा सदर क्षेत्र स्थित एक कोचिंग सेंटर पर काउंसलर है। गुरुवार की दोपहर छात्रा के परिजनों को उसके अनुराग के फ्लैट में बंधक होने की जानकारी मिली। परिजन वहां पहुंचे और छात्रा के बारे में पूछा तो अनुराग ने इन्कार किया। परिजनों ने तलाशी ली तो छात्रा अलमारी में बंद मिली। उसका गला कटा हुआ था।

इस पर परिजनों ने गला काटने का आरोप लगाते हुए अनुराग की धुनाई लगा दी। मौजूद भीड़ ने आरोपित युवक को सड़क पर लाकर पीटना शुरू कर दिया। यह देख आरोपित की बहन ने 100 नंबर पर फोन किया। पुलिस ने लोगों के चंगुल से युवक को बचाया और थाने ले गई। वहीं परिजनों ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया है।

उधर, आरोपित अनुराग का पुलिस से कहना था कि छात्रा उससे मिलने आई थी। परिजनों के आने की जानकारी पर उसने खुद को अलमारी में बंद करने की कहा। गला भी उसने खुद काटा है। इंस्पेक्टर सदर नरेंद्र सिंह के मुताबिक छात्रा के परिजनों ने अनुराग और उसकी बहन के खिलाफ तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.