Move to Jagran APP

Girls Racket चलाने वाली रोशनी समेत आठ गिरफ्तार, दिल्ली से बुलाई थीं आगरा में लड़कियां

Racket Of Girls देह व्यापार के कई मामले सामने आए थे। पुलिस ने कुछ वर्ष पहले देह व्यापार के मामले में रोशनी को पकड़ा था। लेकिन रोशनी फिर से इस धंधे में सक्रिय हो गई। पुलिस ने एक बार फिर कार्रवाई करते हुए रोशनी सहित अन्य लड़कियों को पकड़ा है।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Fri, 05 Aug 2022 06:59 PM (IST)Updated: Fri, 05 Aug 2022 07:01 PM (IST)
Girls Racket चलाने वाली रोशनी समेत आठ गिरफ्तार, दिल्ली से बुलाई थीं आगरा में लड़कियां
Racket Of Girl: आगरा पुलिस ने देह व्यापार के मामले में रोशनी सहित आठ लोगों को पकड़ा है।

आगरा, जागरण संवाददाता। देह व्यापार का गैंग संचालित करने वाली रोशनी नागवानी एक बार फिर पुलिस की पकड़ में आ गई। न्यू आगरा क्षेत्र में मुगल रोड पर एक कार में युवती और चार युवकों को पुलिस ने पकड़ा था।

loksabha election banner

देह व्यापार के तहत भेजा जेल

उनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने हरीपर्वत क्षेत्र के एक होटल से रोशनी और दो दिल्ली की युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी आठ आरोपितों को देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत जेल भेजा गया है।

संदिग्ध गाड़ी खड़ी की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

एएसपी सत्य नारायण ने बताया कि गुरुवार को मुगल रोड पर डीईआइ के ब्वायज हास्टल के पास एक संदिग्ध गाड़ी खड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। एसओजी और न्यू आगरा थाना पुलिस की टीम ने लाल रंग की कार में चार युवक और एक युवती को पकड़ लिया। वे कार में आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया।

दिल्ली की रहने वाली थी युवती

पूछताछ में युवती ने बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है और रोशनी ने बुकिंग पर बुलाई थी। उसके साथ दिल्ली आईं दो और युवतियों हरीपर्वत क्षेत्र के होटल में ठहरी हैं। गाड़ी में पकड़े गए युवकों ने बताया कि रोशनी ने 16 हजार रुपये लेकर युवती को उनके साथ भेजा था।

पूछताछ के बाद पुलिस ने होटल में छापा मारकर रोशनी और उसके साथ होटल में ठहरी दो युवतियों को भी गिरफ्तार कर लिया।आरोपितों से एक कार, 11 मोबाइल, 43850 रुपये और गहने बरामद हुए। गहने युवतियों के थे।

व्हाट्सएप पर युवतियों के फोटो भेजकर करती थी डील

रोशनी नागवानी पूर्व में दो बार जेल जा चुकी है। वर्ष 2015 में वह पहली बार सिकंदरा थाने से अपहरण के मुकदमे में जेल भेजी गई थी। इसके बाद वर्ष 2020 में वह ताजगंज थाने से देह व्यापार निवारण अधिनियम में जेल भेजी गई थी। इसके बाद उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद उसने ठिकाना बदल लिया था।

गाजियाबाद में देह व्यापार कर रही रोशनी

वर्तमान में गाजियाबाद में रहकर देह व्यापार का धंधा करती है। व्हाट्सएप पर वह युवतियों के फोटो होटलों में एजेंटों को भेजती है। देशी और विदेशी युवतियों को वह बुकिंग के बाद ग्राहकों के साथ भेज देती है।

पकड़े एक युवकों में अवधपुरी कालोनी जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी निवासी अनुवृत्त आर्या, जतिन सिंधी, निखिल देवनानी और जनार्दन शर्मा शामिल हैं।

ये भी पढ़ें...

Indian Army Identity Disc: सेना में क्‍यों जरूरी है धर्म की जानकारी, पहचान डिस्क से समझिए पूरी कहानी

ये भी पढ़ें...

Racket of Girls: रोशनी का मुंह खुलवाने को पुलिस अपनाएगी ये तरीका, पढ़ें अब तक का घटनाक्रम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.