Move to Jagran APP

IAS की चाहत छोड़ मीरा बन क्‍यों भटक रही जम्‍मू की युवती, पढ़ें पूरी खबर Agra News

यू-टयूब पर भजन सुन हुई दीवानी। करवाचौथ पर वृंदावन पहुंची।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 06:18 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 06:18 PM (IST)
IAS की चाहत छोड़ मीरा बन क्‍यों भटक रही जम्‍मू की युवती, पढ़ें पूरी खबर Agra News
IAS की चाहत छोड़ मीरा बन क्‍यों भटक रही जम्‍मू की युवती, पढ़ें पूरी खबर Agra News

आगरा, जेएनएन। भजन गायक के प्रेम में पागल जम्मू की युवती ने वृंदावन की राह पकड़ ली। भजन गायक को पति का दर्जा दे चुकी एकतरफा प्यार में पागल युवती करवाचौथ मनाने वृंदावन पहुंच गई। जब भजन गायक के फ्लैट पर पहुंचकर उसने अपने बारे में बताया तो मामला गंभीर हो गया। भजन गायक ने न तो युवती के लिए दरवाजा खोला और न ही उससे मुलाकात करने की हिम्मत जुटाई। युवती को पता चला कि भजन गायक शाम को मंदिर आएगा, तो वहां भी पहुंची। शुक्रवार को पुलिस ने युवती ने परिजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

जम्मू की रहने वाले फार्मासिस्ट की बेटी आइएएस की पढ़ाई कर रही है। एक दिन यू-टयूब पर वृंदावन के भजन गायक की आवाज ने उसे दीवाना बना दिया। पढ़ाई- लिखाई छोड़ दिनरात भजन सुनने लग गई। एकतरफा इश्क ऐसा सिर पर परवान चढ़ा कि उसने भजन गायक को पति मान लिया और करवाचौथ मनाने को गुरुवार सुबह वृंदावन पहुंच गई। यहां भजन गायक का पता खोज लिया। फ्लैट पर भजन गायक से मिलने की जिद पर अड़ी। चौकीदारों ने बमुश्किल बाहर निकाला, तो हंगामा शुरू कर दिया। युवती को पता चला भजन गायक शाम को मंदिर दर्शन करने जाते हैं, तो मंदिर पहुंची। यहां भजन गायक नहीं मिला। मंदिर में युवती के शोर करने पर रात में सेवायतों ने कनकधारा फाउंडेशन की अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मी गौतम को सौंप दिया। फाउंडेशन के जरिए पुलिस के हवाले युवती की गई, शुक्रवार को परिजनों को बुलाकर उन्हें युवती सौंप दी गई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.