Move to Jagran APP

लग्जरी कार में सवार हो बिहार जा रहे थे शख्स, यूपी पुलिस ने डिग्गी खोलकर देखा तो उड़े होश; तुरंत कर लिया गिरफ्तार

आगरा पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। मंगलवार को लग्जरी कार से सात लाख की शराब तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही थी। पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही कार की डिग्गी से सात लाख रुपये कीमत की शराब बरामद की है। मास्टर माइंड पानीपन के प्रदीप की तलाश की जा रही है।

By avinash jaiswal Edited By: Abhishek Pandey Thu, 11 Jul 2024 12:42 PM (IST)
शराब की तस्करी करने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने जेल भेजा। जागरण

जागरण संवाददाता, आगरा। बिहार में शराब बंदी के बाद पंजाब से शराब तस्करी कर पहुंचाई जा रही है। तस्कर पुलिस से बचने को नए-नए हथकंडे अपनाते हैं। मंगलवार रात पुलिस ने महंगी कारों में तस्करी कर ले जाई जा रही सात लाख रुपये कीमत की शराब पकड़ी है। चार आरोपित गिरफ्तार किए गए हैं। मास्टर माइंड पानीपत के प्रदीप की तलाश की जा रही है।

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि थाना हरीपर्वत पुलिस को पानीपत के प्रदीप द्वारा महंगी कारों से शराब की तस्करी कर आगरा होते हुए बिहार ले जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने दो कारों में शराब ले जा रहे चार युवकों को गिरफ्तार किया है। कार की डिग्गी में शराब रख टेप लगाकर पैकिंग की हुई थी। उनके पास से 510 बोतलों में पंजाब मार्का 414 लीटर शराब बरामद की है।

सात लाख है शराब की अनुमानित कीमत

शराब की अनुमानित कीमत सात लाख बताई जा रही है। आरोपितों के नाम रोहतक के सुनील, पानीपत के रजत, नारनोल हरियाणा के मनीष और रोहतक के दीपक प्रकाश हैं।

मास्टरमाइंड मोबाइल पर भेजता था लोकेशन

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि पानीपत का प्रदीप उन्हें एक चक्कर के तीन हजार देता था। कार में माल पैक होने के बाद ड्राइवर को वाट्सएप पर डिलीवरी के स्थान की लोकेशन भेजता था। पकड़े जाने पर वो सामने नहीं आता था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें: 'भोले बाबा' के मैनपुरी आश्रम में छ‍िपे होने की आशंका, गेट पर लगाए गए पर्दे; 24 घंटे न‍िगरानी कर रही पुल‍िस

इसे भी पढ़ें: हाथरस में कंटेनर से टकराई बस, दो लोगों की दर्दनाक मौत; 16 घायल