Move to Jagran APP

Agra News: आगरा में शास्त्रीपु़रम में लपटों में घिरा तीन मंजिला बंद मकान, इलाके में दहशत

परिवार के साथ बाहर गया हुआ था किराएदार। विकराल लपटों से आसपास घरों में रहने वाले लोगों में फैली दहशत। शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका। आसपास के लोगाें ने किया आग बुझाने का प्रयास लेकिन नहीं हो सके कामयाब।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 10:18 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 10:18 PM (IST)
Agra News: आगरा में शास्त्रीपु़रम में लपटों में घिरा तीन मंजिला बंद मकान, इलाके में दहशत
शास्त्रीपुरम में बंद मकान से मंगलवार रात उठती आग की लपटें।

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा के शास्त्रीपुरम में मंगलवार की रात को बंद पड़ा तीनमंजिला मकान लपटों में घिर गया। जिससे आसपास के घरों में रहने वाले लोग दहशत में आ गए। वह अपने घरों से बाहर निकल आए। आग शार्ट सर्किट से लगने की आशंका जताई गई है। दमकल ने करीब एक घंटे प्रयास के बाद आग को बुझाया।

loksabha election banner

घटना रात करीब पौने नौ बजे की है। शास्त्रीपुरम में 132 केवी विद्युत उप केंद्र के ब्लाक ए-71 निवासी कृष्ण कुमार यादव का तीन मंजिला मकान है। पहली मंजिल पर फैक्ट्री कर्मचारी देव किराए पर रहता है। वह पिछले दिनों परिवार के साथ बाहर गए थे। कालोनी के लोगों के अनुसार मकान बंद पड़ा हुआ है। रात में उससे अचानक लपटें निकलती देख आसपास घरों में रहने वाले लोगों में अफरातफरी मच गई।

कालोनी के लोगों ने आग को अपने स्तर से काबू करने का प्रयास किया। तब तक आग पहली और दूसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले चुकी थी। विकराल लपटों को देख लोग दहशत के चलते घरों से बाहर आ गए। मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई। उसने करीब एक घंटे प्रयास के बाद आग को पूरी तरह से काबू कर लिया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अक्षय रंजन शर्मा के अनुसार आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.