आगरा, जागरण संवाददाता। खंदारी फ्लाई ओवर पर रविवार को पार्सल वैन लपटों में घिर गई। इससे हाईवे पर जाम लग गया। दमकल ने वैन में लगी आग को बुझाया तब तक उसमें रखा सारा सामान खाक हो चुका था।

घटना दोपहर 3:45 बजे की है। भगवान टॉकीज चौराहे की ओर से ऑनलाइन शापिंग कंपनी की पार्सल वैन (टाटा मैजिक) गुरु का ताल गुरुद्वारे की ओर जा रही थी। गाड़ी में जूतों के पार्सल थे। खंदारी फ्लाई ओवर पर गाड़ी के बोनट से धुआं निकलने के साथ आग लग गई। चालक ने वैन से कूदकर वहां से गुजरते राहगीरों की मदद से आग को बुझाने का प्रयास किया। तब तक लपटें वैन में रखे पार्सल तक पहुंच गईं। उसमें रखे पार्सल के सभी पैकेट को चपेट में ले लिया। यह देख चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया।

विकराल लपटों के चलते फ्लाई ओवर पर जाम लग गया। भगवान टॉकीज की ओर से आते वाहनों की हाईवे पर लंबी कतार लग गई। पुलिस ने वाहनों का रूट डायर्वजन करते हुए उन्हें फ्लाई ओवर के नीचे से निकाला। मौके पर पहुंची दमकल ने आधा घंटे की मशक्कत के बाद वैन में लगी आग बुझाई। तब तक पार्सल वैन में रखे दर्जनों पार्सल जलकर राख हो चुके थे। गाड़ी की वायरिंग में शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई गई है। इंस्पेक्टर न्यू आगरा राजेश कुमार पांडेय के अनुसार वैन में जूतों के पार्सल थे। जिनकी कीमत लाखों रुपये बताई गई है। गाड़ी छत्ता से गुरु का ताल के पास

Posted By: Tanu Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप