Move to Jagran APP

आगरा के होटल उत्कर्ष विला में लगी आग, मची अफरातफरी, जानें फ‍िर क्‍या हुआ

बाथरूम में लगा गीजर फटने से हुआ हादसा। तीसरी मंजिल पर नहीं था मौजूद कोई पर्यटक।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 27 Oct 2018 12:42 PM (IST)Updated: Sat, 27 Oct 2018 12:42 PM (IST)
आगरा के होटल उत्कर्ष विला में लगी आग, मची अफरातफरी, जानें फ‍िर क्‍या हुआ
आगरा के होटल उत्कर्ष विला में लगी आग, मची अफरातफरी, जानें फ‍िर क्‍या हुआ

आगरा [जागरण संवाददाता]: फतेहाबाद रोड स्थित होटल उत्कर्ष विला के कमरे से शनिवार सुबह अचानक आग की लपटें उठने लगीं। होटल के तीसरी मंजिल के कमरे में से उठीं आग की लपटों को देखकर पर्यटकों में अफरातफरी मच गई। गनीमत ये रही कि तीसरी मंजिल पर उस वक्त कोई पर्यटक मौजूद नहीं था। मौके पर तुरंत फायर ब्रिगेड को बुला लिया गया। कुछ ही देर में आग पर काबू में पा लिया गया।

loksabha election banner

शनिवार सुबह होटल की तीसरी मंजिल पर स्थित एक कमरे से अचानक धुंआ उठते राहगीरों ने देखा। आनन फानन में स्टाफ ने फायर ब्रिगेड को फोन कर सूचित किया। आग लगने का कारण कमरे के बाथरूम में लगे गीजर का फटना बताया जा रहा है। बता दें कि होटल उत्कर्ष विला की इमारत सफेद है। कमरे की खिड़की से काला धुंआ निकलता देख सड़क पर चल रहे लोग भी जहां थे वहीं खड़े रह गए। सबसे पहले यह पता करने की कोशिश की गई कि तीसरी मंजिल पर कोई पर्यटक तो मौजूद नहीं था। आग की सूचना जैसे ही होटल के अन्य कमरों में मौजूद पर्यटकों को हुई तो अफरातफरी का माहौल बन गया।

हो सकता था बड़ा हादसा

वीकेंड में ताजनगरी में पर्यटकों की खासी मौजूदगी रहती है। फतेहाबाद रोड पर आसपास में कई होटल स्थित हैं। होटल उत्कर्ष विला में लगी आग यदि भीषण रूप ले लेती तो बड़ा हादसा हो सकता था। जब तक होटल में लगी आग बुझ नहीं गई तब तक आसपास के होटलों में घबराहट बनी रही।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.