Move to Jagran APP

Breaking: ताजनगरी में इलेक्ट्रानिक उपकरणों के गोदाम में लगी भीषण अाग

आगरा में लोहामंडी के जयपुर हाउस कॉलोनी में गुरुवार सुबह की घटना। पांच दमकलों ने दो घंटे में आग को किया काबू। खाली प्‍लॉट में टिन शेड डालकर बनाया हुआ था गोदाम। शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की जताई जा रही है आशंका।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 11:43 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 11:43 AM (IST)
Breaking: ताजनगरी में इलेक्ट्रानिक उपकरणों के गोदाम में लगी भीषण अाग
आगरा में जयपुर हाउस में गुरुवार सुबह इलेक्‍ट्रिक उपकरणों में गोदाम में लगी आग।

आगरा, जागरण संवाददाता। जयपुर हाउस कॉलोनी में गुरुवार की सुबह इलेक्ट्रानिक उपकरणों के गोदाम में आग लग गयी। लपटों ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। फायर ब्रिगेड की छह दमकलों ने दो घंटे के प्रयास के बाद आग को काबू में किया। गोदाम में रखा काफी सामान खाक होने से बचा लिया।

loksabha election banner

लोहामंडी के 21 जयपुर हाउस कालोनी निवासी सूरज बंसल का इलेक्ट्रानिक उपकरणों का गोदाम है। उनके पास कई कंपनी की फ्रेंचाइजी है। उन्होंने घर के बराबर में खाली पड़े प्लाट में टिन शेड डालकर उसमें गोदाम बना रखा है। सुबह करीब पौने नौ बजे गाेदाम से धुंआ निकलता देख वहां पहुुंचे।गोदाम में आग लगी देख उसे अपने स्तर से काबू करने का प्रयास किया। मगर, कुछ ही देर में आग की लपटों ने गोदाम के एक हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया।

आग की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की छह दमकल मौके पर पहुंच गयीं। गोदाम को चारों से घेरकर अाग को काबू करने में जुट गयीं। करीब दो घंटे की कोशिश के बाद फायर ब्रिगेड ने अाग को काबू किया। इसके चलते गोदाम में रखा काफी सामान आग में जलने से बच गया। आग शार्ट सर्किट से लगने की आशंका जताई जा रही है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अक्षय रंजन शर्मा ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.