Move to Jagran APP

बाप ही निकला छात्रा का कातिल, सुबूतों के साथ पुलिस ने किया पर्दाफाश

देर रात फीरोजाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार बेटी के दोस्त से बात करने से बौखलाया था बाप। अपने कमरे में बुलाकर तमंचे से मारी थी गोली हत्या के बाद धमकाया था परिवार को फंसाए गए थे तीनों युवक।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 10:52 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 10:52 AM (IST)
बाप ही निकला छात्रा का कातिल, सुबूतों के साथ पुलिस ने किया पर्दाफाश
पुलिस द्वारा गिरफ्तार बेटी की हत्‍या का आरोपित पिता।

आगरा, जेएनएन। नवरात्रि में अष्टमी की आधी रात को घर में घुसकर छात्रा की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश का दिया है। छात्रा की हत्या उसके पिता ने ही की थी। हिरासत में लिए गए तीनों नामजद निर्दोष थे। आरोपित पिता ने भी गुनाह कबूल कर लिया है।

loksabha election banner

शुक्रवार रात लगभग 12 बजे शहर के रसूलपुर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर गली नम्बर दो में रहने वाले बैटरी स्क्रैप कारोबारी अजय खटीक की 17 वर्षीय बेटी ईशु चक की घर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। ईशु 12वी की छात्रा थी और गोली उसके सिर में मारी गयी थी। अजय खटीक ने बैटरी स्क्रैप कारोबारी 25 वर्षीय मनीष चौधरी, सोपाली यादव, गौरव चक व अन्य तीन चार के खिलाफ घर में घुसकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने शुक्रवार देर रात मनीष को हिरासत में ले लिया था। वह घटना में शामिल होने से लगातार इंकार कर रहा था, वहीं सोपाली और गौरव को शनिवार रात हिरासत में लिया। छात्रा के पिता अजय और उसके भाई विजय व पिता के बयानों से पुलिस का शक गहराता गया।

तीनों आरोपितों की मोबाइल लोकेशन

एक तरफ पिता ने तीनों पर घर में घुसकर बेटी के सिर में गोली मारकर हत्या के आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि तीनों को तमंचा लिए हुए कमरे से भागते देखा है। वही तीनों खुद को निर्दोष बता रहे हैं। घटना के वक़्त तीनों के मोबाइल की लोकेशन खंगाली जा रही है।

ऐसे की थी हत्या

अजय को बेटी पर शक था कि वह अपने दोस्तों से बात करती है। वह जब भी पूंछता तो इनकार कर देती थी। घटना वाली रात ईशु ने अपने दोस्त से दो बार बात की। रात में इसकी जानकारी पर अजय बौखला गया। रात लगभग 11 बजे ईशु अपनी बहन और भाई के साथ कमरे में पढ़ रही थी। अजय ने उसे कमरे में बुलाया और दोस्त से बात करने के बारे में पूछा। उसने इनकार कर दिया। इससे अजय बौखला गया और तमंचे से गोली मार दी। इसी बीच ईशु की मां पहुंच गई और बेटी को सम्हालने की कोशिश की, लेकिन वह हाथों से छूटकर गिर पड़ी और मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इसके बाद घर में कोहराम मच गया। अजय ने पूरे परिवार को धमकाया। लगभग आधा घंटे बाद घर की गली में दूसरा फायर किया और तीन युवकों पर आरोप लगाने लगा।

ईशु हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया है। छात्रा की हत्या उसके पिता ने ही की थी। पुलिस ने सभी तथ्यों की गहराई से पड़ताल की। तीन नामजद निर्दोष हैं।

-ए सतीश गणेश आइजी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.