Move to Jagran APP

दरवेश हत्याकांड: मनीष के पिता आए सामने, किया साजिश का खुलासा Agra News

कसम खिलाकर घर से बुलाकर ले गया था साथी अधिवक्ता चार लोगों की मौजूदगी में लगी गोली। मनीष के पिता ने मुकदमे के लिए एसएसपी को दिया प्रार्थना पत्र मामले की जांच की मांग।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 02:07 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 02:07 PM (IST)
दरवेश हत्याकांड: मनीष के पिता आए सामने, किया साजिश का खुलासा Agra News
दरवेश हत्याकांड: मनीष के पिता आए सामने, किया साजिश का खुलासा Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। उप्र बार कौंसिल अध्यक्ष दरवेश सिंह की हत्या के मामले में सोमवार को मनीष के पिता सामने आ गए। उन्होंने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया। इसमें कहा है कि उनके बेटे को साजिश के तहत दीवानी बुलाया गया था। चार लोगों की मौजूदगी में गोली लगी। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ मुकदमे की मांग की है।

loksabha election banner

उप्र बार कौंसिल अध्यक्ष दरवेश सिंह की दीवानी में बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोली मारने का आरोप मनीष बाबू शर्मा के पर है। दरवेश को गोली मारने के बाद उन्होंने खुद भी गोली मार ली। अभी तक पुलिस की जांच में भी यही सामने आया है। मनीष बाबू शर्मा गंभीर हालत में गुरुग्राम स्थित मेदांता मेडिसिटी में भर्ती है। मनीष के पिता रमेश बाबू शर्मा एसएसपी जोगेंद्र सिंह से मिले। एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में उन्होंने लिखा है कि घटना वाले दिन उनका बेटा मनीष घर में था। दीवानी से अधिवक्ता विनीत गुलेच्छा उन्हें बुलाने पहुंचे थे। मनीष की पत्‍नी वंदना ने काफी मना किया, लेकिन विनीत ने अपने बच्चों की कसम खाकर विश्वास दिलाया कि जैसा ले जा रहा हूं, वैसा ही छोड़कर जाऊंगा। जिस पर मनीष बेमन से विनीत के साथ चला गया। मनीष जब दीवानी में वरिष्ठ अधिवक्ता अरविंद मिश्र के चैंबर में पहुंचा तो दरवेश, इंस्पेक्टर सतीश यादव, मनोज यादव और कंचन मौजूद थे। गहमागहमी के बाद मनीष के गोली लग गई। उन्होंने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। 

इंस्पेक्टर सतीश को भेजा बयान के लिए नोटिस

एसएसपी को पत्र भेजने के बाद भी मैनपुरी में तैनात इंस्पेक्टर सतीश यादव न्यू आगरा थाने में बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचे हैं। इंस्पेक्टर न्यू आगरा अजय कौशल ने बताया कि अब उन्हें सीआरपीसी की धारा 160 के तहत नोटिस भेजकर बयान के लिए बुलाया है। इंस्पेक्टर सतीश दरवेश की हत्या के समय मौके पर मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.