Move to Jagran APP

आगरा में बच्‍ची की मौत पर डाक्टर से मारपीट करने के आरोप में पिता गिरफ्तार

पुलिस की कार्रवाई को लेकर गुरुवार को आइएमए की बैठक आगे की बनाई जाएगी रणनीति। नौवरी गांव के मरीजों का इलाज नहीं करेंगी ताज डाक्टर्स एसोसिएशन। पुलिस अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास कर रही है।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 05:23 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 05:23 PM (IST)
आगरा में बच्‍ची की मौत पर डाक्टर से मारपीट करने के आरोप में पिता गिरफ्तार
उपाध्‍याय हॉस्पिटल में डॉक्‍टरों पर हमले के मुख्‍य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। उपाध्याय हास्पिटल, शहीद नगर में सात साल की बालिका दिव्यांशी, निवासी नौवरी, शमसाबाद रोड की मौत के बाद डाक्टरों से मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, शहीद नगर क्षेत्र के डाक्टरों की ताज डाक्टर्स एसोसिएशन की बैठक में नौवरी गांव के मरीजों का इलाज ना करने का निर्णय लिया गया है।

loksabha election banner

सोमवार को रमाकांत निवासी नौवरी, शमसाबाद रोड की सात साल की बेटी दिव्यांशी की उपाध्याय हास्पिटल, शहीद नगर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। स्वजनों ने फीस जमा करने के बाद भी रविवार को डाक्टर द्वारा दिव्यांशी को ना देखने के आरोप लगाते हुए हंगामा किया। इसके बाद डा दीपक शर्मा को घेर लिया, उन्हें बचाने के लिए एनेस्थीसिया विशेषज्ञ डा रजनीश मिश्रा आए। उन्हें नीचे गिरा लिया और पीटने लगे। हास्पिटल के कर्मचारियों ने डा रजनीश मिश्रा को बचाया, उनके सिर और सीने में चोट आने पर इलाज चल रहा है।

इस मामले में आइएमए, भवन तोता का ताल पर झंडारोहण के बाद बैठक हुई। आइएमए, आगरा ने आरोपितों को 24 घंटे में ना पकडने पर हडताल पर जाने की चेतावनी दी थी। आइएमए, आगरा के अध्यक्ष डा रवि मोहन पचौरी ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिव्यांशी के पिता रमाकांत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है। गुरुवार सुबह बैठक बुलाई गई है। इसमें आगे की रणनीति बनाई जाएगी। उधर, इस मामले में ताज डाक्टर्स एसोसिएशन की मंगलवार शाम को उपाध्याय हास्पिटल में बैठक हुई। अध्यक्ष डा मनोज शर्मा ने बताया कि डाक्टरों ने नौवरी गांव के मरीजों का इलाज ना करने का निर्णय लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.