Move to Jagran APP

महंगे शौक के चक्कर में मेधावी छात्र बन गए लुटेरे

एक आरोपित 12वीं में पढ़ रहा था जबकि दूसरा नीट की कोचिंग कर रहा था, दो और साथियों के साथ मोबाइल लूटकर बेच देते थे बाजार में

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Oct 2018 02:00 AM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 02:00 AM (IST)
महंगे शौक के चक्कर में मेधावी छात्र बन गए लुटेरे
महंगे शौक के चक्कर में मेधावी छात्र बन गए लुटेरे

आगरा (जेएनएन): हाईस्कूल में अच्छे अंकों से पास होने के बाद मां-बाप ने बड़े-बड़े सपने देखे थे। लेकिन महंगे शौक और गलत संगत में फंसकर छात्र अपराध के रास्ते पर आ गए। मोबाइल लूट के मामले में चार को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

loksabha election banner

शहर में न्यू आगरा और हरीपर्वत क्षेत्र में मोबाइल लूट के मामले में पुलिस ने रविवार को सुबह चार युवकों को खेरागढ़ क्षेत्र से गिरफ्तार किया। इनमें खेरागढ़ निवासी प्रदीप सिकरवार, अरविंद गोस्वामी, जीतू और एटा के रेलवे रोड निवासी कुनाल राठौर शामिल हैं। इनके कब्जे से एक अपाचे बाइक और चार मोबाइल बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार अभियुक्तों में से अरविंद गोस्वामी और कुनाल मोबाइल लूटते थे। प्रदीप और जीतू इन्हें बाजार में बेचते थे। इसके बाद वे लूट से जमा की रकम को पार्टी में उड़ा देते। अरविंद हाईस्कूल में अच्छे अंक प्राप्त किए थे। इसलिए पिता ने उसका 12वीं में आगरा में ही एक स्कूल में प्रवेश दिलाया। वहीं कुनाल भी यहां आकर नीट की तैयारी कर रहा था। दोनों में दोस्ती हो गई। अन्य दो युवकों को उन्होंने लूट में साथ ले ले लिया। इसके बाद लगातार कई वारदातें कीं। लुटेरे छात्रों और उनके साथियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में टीम इंस्पेक्टर खेरागढ़ नरेंद्र शर्मा, सिटी क्राइम ब्रांच प्रभारी अनुज कुमार, एसआइ मेहर सिंह कांस्टेबल परमेश, नेत्रपाल, शाकिर, आशुतोष, अमित शामिल रहे।

दबा दिए कई मामले

लूट में गिरफ्तार छात्र अरविंद की शुरुआत से ही गलत हरकतें थीं। कई मामले थाने तक भी पहुंचे। मगर, परिजनों के प्रभाव के चलते वे दबा दिए गए। वह खुद को एक छात्र संगठन का पदाधिकारी भी बताता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.