Move to Jagran APP

Invoices: बिना मास्क पुलिस ने पकड़ा, कान पकड़कर मांगी माफी

Invoicesबिना मास्क और तीन सवारी की चेकिंग पुलिस देख जेब से निकाले मास्क। हर थानाध्यक्ष को मिला प्रतिदिन 100 लोगों के चालान का लक्ष्य। बिना मास्क पकड़े गए कई लोगों ने चौराहे पर ही पुृलिस के सामने कान पकड़कर माफी मांगी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 09:21 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 09:21 AM (IST)
Invoices: बिना मास्क पुलिस ने पकड़ा, कान पकड़कर मांगी माफी
शहर में थानाध्यक्ष को 100 और देहात में 25 चालान प्रतिदिन करेंगे ।

आगरा, जागरण संवाददाता। शहर में कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस ने भी अब सख्ती शुरू कर दी है। सोमवार को पुलिस ने बिना मास्क और दोपहिया वाहन पर तीन सवारी चलने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। बिना मास्क पकड़े गए कई लोगों ने चौराहे पर ही पुृलिस के सामने कान पकड़कर माफी मांगी। जबकि कुछ जेब में मास्क रखकर घूम रहे थे ।पुलिस को देख मास्क निकालकर लगाने लगे।

loksabha election banner

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है । दोपहिया वाहनों पर तीन सवारी और बिना मास्क वालों का चालान कर रही है । सोमवार की दोपहर को हरीपर्वत चौराहे पर पुलिस ने चेकिंग की । इस दौरान कई लोगों ने मास्क नहीं लगा रखे थे । पुलिस को देखा तो जेब से मास्क निकालकर लगाने लगे । वहीं, कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की आशंका के बावजूद दोपहिया वाहनों पर तीन सवारी वालों पर भी पुलिस ने कार्रवाई की ।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि बिना मास्क और दोपहिया वाहनों पर तीन सवारी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है । प्रत्येक थानाध्यक्ष को बिना मास्क वालों का चालान करने की कहा गया है । शहर और देहात के थानाध्यक्ष अपने इलाकों में रोज अभियान चलाएंगे। शहर में थानाध्यक्ष को 100 और देहात में 25 चालान प्रतिदिन करेंगे । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.