Move to Jagran APP

बाबा ने किया हंगामा तो पुलिस ने लाठियों से कराया ता थैया, वीडियो हुआ वायरल

मटसेना के अजीता चौराहा, फुलइची का मामला। ग्रामीण ने बाबा के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 08:19 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 08:19 PM (IST)
बाबा ने किया हंगामा तो पुलिस ने लाठियों से कराया ता थैया, वीडियो हुआ वायरल
बाबा ने किया हंगामा तो पुलिस ने लाठियों से कराया ता थैया, वीडियो हुआ वायरल

आगरा, जेएनएन। वस्त्र गेरुआ। उलझे बढ़े बाल। दाढ़ी भी लंबी लटकी हुई। गले में कंठी माला। बाबा को भी न जाने क्या सूझी, भरी दोपहरी सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया। आने जाने वाले लोगों को गालियां देने लगा। कभी पत्थर फेंकता तो कभी वाहनों के पीछे दौड़ता। बहुत देर तक ग्रामीण प्रयास करते रहे कि बाबा शांत हो जाए। बाबा न माना तो पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस पर भी बाबा ने पत्थरों से हमला बोल दिया। काबू में न आते देख पुलिस को लाठी फटकारनी पड़ी। लाठी पड़ीं तो बाबा सड़क पर ता थैया...ता थैया करने लगा। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

फीरोजाबाद के थाना मटसेना क्षेत्र स्थित अजीता चौराहा, फुलइची पर मंगलवार दोपहर एक बाबा ने जमकर हंगामा किया। घटनाक्रम दोपहर करीब ढाई बजे का है। वीडियो में फुलइची निवासी 52 वर्षीय गेरुआ वस्त्रधारी बाबा बाइक पर बैठे एक पुलिसकर्मी से उलझता है। इसके बाद वीडियो में वह मटसेना रोड पर वाहनों को रोकने का प्रयास और सड़क पर लकड़ी, ईट-पत्थर रखकर मार्ग जाम करता नजर आ रहा है। इस दौरान उसने मौके पर एकत्रित भीड़ पर ईट-पत्थर भी फेंके। आते-जाते लोगों पर भी पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। पुलिस और होमगार्ड कर्मियों ने रोकने की कोशिश की तो उनसे दुबारा उलझ गया। इसके बाद होमगार्ड अनिल और दो पुलिसकर्मियों ने बाबा की जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो वायरल हो गया। इंस्पेक्टर मटसेना नीरज मिश्रा ने बताया कि बाबा शराब के नशे में धुत होकर ग्रामीणों और पुलिस-होमगार्ड कर्मियों पर ईट-पत्थर फेंक रहा था। होमगार्ड और सिपाही ने बल प्रयोग कर बाबा को हटाया। बाद में पब्लिक के कहने पर छोड़ दिया गया। फुलइची निवासी राजेंद्र कुमार ने बाबा के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.