Move to Jagran APP

बिजली टावर पर हुआ हाईवोल्‍टेज ड्रामा, शराबी की हरकत ने उड़ाए पुलिस के होश Agra News

बड़े भाई पर लगाया महिला से अवैध संबंध का आरोप। नौकरी की तलाश में जाने की कहकर निकला था घर से।एसडीएम ने दर्ज किए बयान।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 18 Aug 2019 06:19 PM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 09:25 PM (IST)
बिजली टावर पर हुआ हाईवोल्‍टेज ड्रामा, शराबी की हरकत ने उड़ाए पुलिस के होश Agra News
बिजली टावर पर हुआ हाईवोल्‍टेज ड्रामा, शराबी की हरकत ने उड़ाए पुलिस के होश Agra News

आगरा, जेएनएन। फीरोजाबाद के रामगढ़ क्षेत्र के गांव मिलिक निवासी युवक ने रविवार सुबह बिजली की 33 केवी लाइन के टॉवर पर चढ़कर खुदकशी का प्रयास किया। वह शराब के नशे में था और अपने बड़े भाई पर गांव की महिला से अवैध संबंध होने का आरोप लगा रहा था। करीब दो घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने उसे उतारकर सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। युवक की हालत खतरे से बाहर है।

loksabha election banner

करीब 25 वर्षीय तेजवीर लोधी उर्फ तिलक उर्फ विकास पुत्र महावीर सिंह सुबह पांच बजे नौकरी की तलाश में नासिक जाने की बात कह बैग में जरूरी सामान रखकर घर से निकला था। रास्ते में उसने ठेके पर शराब पी। इसके बाद गांव से करीब 30 मीटर दूर बाजरे के खेत में 33 केवी लाइन के टॉवर पर चढ़ गया। उसके पास रस्सी थी। सुबह छह बजे खेत में शौच गए कुछ ग्रामीणों ने टॉवर पर उसे चढ़े देखा तो अफरातफरी मच गई। मिलिक और आसपास के गांवों के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर इंस्पेक्टर रामगढ़ प्रमोद मलिक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। भीड़ और पुलिस युवक से टॉवर से उतर जाने की गुहार लगाती रही, लेकिन वह तैयार नहीं था। बल्कि वह रस्सी से फंदा बनाकर फांसी लगाने लगा। यह नजारा देख सभी के होश उड़ गए।

पुलिस ने उस महिला को भी बुलाया गया, जिसके संबंध वह अपने बड़े भाई मनीष से होने और उसके खिलाफ झूठी शिकायत पुलिस से करने का आरोप लगा रहा था। महिला ने उसे भरोसा दिया कि वह पुलिस से शिकायत नहीं करेगी, लेकिन युवक तैयार नहीं था। इसके बाद गांव के कुछ युवक और पुलिस कर्मी टॉवर पर चढ़ गए और साड़ी, चादर और रस्से के सहारे युवक को उतारा। एसडीएम सदर राजेश वर्मा ने सरकारी ट्रामा सेंटर पर पहुंच कर तेजवीर का बयान लिया।

पिता समान भाई चल रहा है गलत रास्ते पर

तेजवीर ने बताया कि उसके तीन भाइयों में बड़ा भाई शादीशुदा है, उसके दो बच्चे भी हैं। फिर भी उसके महिला से अवैध संबंध हैं। वह भाई को समझाता है तो उसके साथ मारपीट करता है। पिता की मौत कई साल पहले हो गई थी। एेसे में बड़ा भाई ही पिता समान है, लेकिन वह गलत रास्ते पर चल रहा है।

महिला ने पुलिस से की थी तेजवीर की शिकायत

इंस्पेक्टर रामगढ़ प्रमोद मलिक ने बताया कि एक महिला ने दो दिन पहले तेजवीर के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत पुलिस से की थी। इस कारण भी वह परेशान था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.