आगरा, आशीष लोधी। आगरा में दिनदहाड़े हुए सनसनीखेज हत्याकांड को पूरे फिल्मी अंदाज में ही अंजाम दिया गया है। पत्नी और उसके प्रेमी को सबक सिखाने का इरादा आरोपित पति बहुत पहले ही जता चुका था। उसने सार्वजनिक रूप से फिल्मी अंदाज में वीडियो बनाए और उनमें इशारे भरे संदेश दिए। यूट्यूब पर आरोपित के करीब 500 वीडियो अपलोड हैं, ज्यादातर वीडियो में वह किसी से दुश्मनी निभाने और बदला लेने जैसी बातें करता नजर आ रहा है।

आगरा में इन दोनों की हत्या कर दी गई। 

पति, पत्नी और वो..बनाते थे वीडियो

एत्माद्दौला के सुशील नगर में अवैध संबंधों के चलते पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की शुक्रवार को दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। हत्या का इरादा पति गौरव सिहं बहुत पहले से ही बना चुका था। जिसका जिक्र यूट्यूब पर बनाए गए अपने चैनल के माध्यम से वीडियो बनाकर कर चुका था आरोपित का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौरव पुत्र मदन का चांदी का कारोबार था।

उसने करीब एक साल पूर्व यूट्यूब पर गौरव सिंह लाइफ मोमेंट के नाम से एक चैनल बनाया। चैनल पर पति-पत्नी दोनों मिलकर वीडियो बनाकर डालते थे। जिसमें शिवम को भी अपने साथ शामिल किया था। लेकिन जब आरोपित गौरव को अपनी पत्नी और रिश्तेदार शिवम के बीच अवैध संबंधों की जानकारी हो गई तो उसने यूट्यूब पर अलग ही स्टाइल में धमकी भरे व अवैध संबंधों का जिक्र करते हुए कुछ बड़ा करने की चेतावनी देना शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़ें: पत्नी और प्रेमी को मारकर थाने पहुंचे हत्यारोपित, 50 सेकेंड में 25 बार किए बांक से प्रहार

वीडियो में ये दिए संदेश

जिसमें एक वीडियो में उसने जिक्र किया है कि 'जब कोई पंछी दूसरे दाने का आदी हो जाए तो उसे आजाद कर देना चाहिए।' इस वीडियो में पत्नी की जगह उसने पंछी का नाम लेकर उसे दुनिया से विदा करने की बात कही थी। वहीं दूसरे वीडियो में उसने कहा 'लड़ाई झगड़ों से डर नहीं लगता लेकिन मां-बाप की इज्जत भी कोई चीज होती है' अगर दिल में कोई वहम पाल रहा हो तो निकाल देना, सामने आकर देख सारे वहम निकाल दूंगा'। 

तीसरे वीडियो में कहा कि 'शेर जंगल का राजा होता है। गीदड़ यह न समझे कि शेर कहीं शिकार करके शांति से बैठ गया है। शेर की दहाड़ भी 10 किलोमीटर दूर तक जाती है।ये गलती बिल्कुल मत करना शेर अभी जिंदा है'। यह वीडियो आरोपी गौरव ने पत्नी के शिवम के साथ अवैध संबंधों की जानकारी होने के बाद सोशल मीडिया पर डाली थी और उसने पहले ही आगाज कर दिया था कि वह कुछ बड़ा करने वाला है। वीडियो में बात 10 किलोमीटर की नहीं पूरे जिले को हिलाने की कही गई थी। 

Edited By: Prateek Gupta