Move to Jagran APP

एटा में युवती से छेड़छाड़, शिकायत पर हरकत में आई पुलिस, अतिक्रमण भी खदेड़ा

मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण तत्काल पुलिस हरकत में आ गई और फोर्स तैनात कर दिया गया।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 25 May 2019 12:57 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2019 12:57 PM (IST)
एटा में युवती से छेड़छाड़, शिकायत पर हरकत में आई पुलिस, अतिक्रमण भी खदेड़ा
एटा में युवती से छेड़छाड़, शिकायत पर हरकत में आई पुलिस, अतिक्रमण भी खदेड़ा

आगरा, जेएनएन। एटा शहर में घंटाघर पर फल विक्रेता ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई और पब्लिक ने आरोपित को धुन डाला। मौके पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण तत्काल पुलिस हरकत में आ गई और फोर्स तैनात कर दिया गया। पुलिस ने घंटाघर के इर्द-गिर्द अतिक्रमण करके जमे सब्जी विक्रेताओं और ठेले खोमचे वालों को खदेड़ दिया।

loksabha election banner

शनिवार सुबह 10 बजे घंटाघर पर फल विक्रेता सिराज निवासी होली मुहल्ला अपनी दुकान पर मौजूद था। तभी एक युवती इधर से होकर निकली, जिसे देखकर आरोपित ने फब्तियां कस दीं। युवती ने जब विरोध किया तो वह लड़ने के लिए तैयार हो गया। इतने में तमाम राहगीर एकत्रित हो गए और फल विक्रेता के पक्ष के लोग भी सामने आ गए। इस दौरान आरोपित की लोगों ने पिटाई कर दी, लेकिन वह भाग निकला। तभी मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई तो शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई, जहां पुलिस ने फल विक्रेताओं को खदेड़ दिया और घंटाघर के आसपास से अतिक्रमण हटा दिया गया। इस दौरान शोरशराबा मचता रहा। मौके पर एकत्रित भीड़ फल विक्रेताओं के बारे में पुलिस से शिकायत कर रही थी कि घंटाघर घेरकर फड़ लगाने वाले लड़कियों को देखकर भद्दे कमेंट करते हैं। पुलिस ने नगर पालिका से वाहन मंगवाकर ठेले खोमचे उसमें भरवा दिए। इंस्पेक्टर शहर कोतवाली केपी सिंह ने बताया कि मौके पर गश्त बढ़ा दिया गया है। जबकि आरोपित के खिलाफ युवती की तरफ से मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.