Move to Jagran APP

BJP Mission 2024: चाय पे चर्चा के बाद 'टिफिन' पर चर्चा, 2024 से पहले जेपी नड्डा देंगे कार्यकर्ताओं को टिप्स

BJP Mission 2024 पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को ताजनगरी से ही टिफिन पर चर्चा की शुरुआत करने जा रहे हैं। उत्तर विधानसभा क्षेत्र में पहला कार्यक्रम होगा। इसमें राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश स्तर के कई पदाधिकारी भी शामिल हो सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Fri, 02 Jun 2023 09:37 AM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 09:37 AM (IST)
BJP Mission 2024: चाय पे चर्चा के बाद 'टिफिन' पर चर्चा, 2024 से पहले जेपी नड्डा देंगे कार्यकर्ताओं को टिप्स
चाय पे चर्चा के बाद 'टिफिन' पर चर्चा, 2024 से पहले जेपी नड्डा देंगे कार्यकर्ताओं को टिप्स

आगरा, जागरण संवाददाता। लोकसभा चुनाव से पहले महाजनसंपर्क अभियान में भाजपा जिले को खास मान रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को ताजनगरी से ही टिफिन पर चर्चा की शुरुआत करने जा रहे हैं। उत्तर विधानसभा क्षेत्र में पहला कार्यक्रम होगा। इसमें राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश स्तर के कई पदाधिकारी भी शामिल हो सकते हैं।

loksabha election banner

गुरुवार को कार्यक्रम तय होने के बाद पार्टी पदाधिकारियों ने तैयारी शुरू कर दी है। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की सरकार को नौ वर्ष पूरे होने पर भाजपा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसी कड़ी में टिफिन पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन होगा।

जेपी नड्डा करेंगे टिफिन पर चर्चा

पार्टी सूत्रों का कहना है कि गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तर विधानसभा क्षेत्र में टिफिन पर चर्चा का कार्यक्रम तय हो गया है। दयालबाग में सौ फीट रोड स्थिति जतिन रिसार्ट में शनिवार दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक चलने वाले कार्यक्रम में जेपी नड्डा दायित्ववान और पुराने कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।

उत्तर विधानसभा क्षेत्र से होने जा रही शुरुआत

टिफिन पर चर्चा कार्यक्रम प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होने हैं। इनकी शुरुआत उत्तर विधानसभा क्षेत्र से की जा रही है। इस विधान सभा क्षेत्र के मतदाता तीन दशक से अधिक समय से भाजपा के साथ हैं। प्रदेश में लहर किसी की भी चली हो, लेकिन यहां से विधायक भाजपा के ही चुने गए। लोकसभा चुनाव और नगर निकाय चुनाव में भी इस विधान सभा क्षेत्र से पार्टी को बड़ी लीड मिलती है।

उत्तर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी का रहा शानदार प्रदर्शन

हाल में हुए निकाय चुनाव में भी इस विधान सभा क्षेत्र में भाजपा का शानदार प्रदर्शन रहा। यहां से भाजपा के 22 पार्षद और तीन बागी भी विजयी हुए हैं। मेयर हेमलतता दिवाकर को भी यहां से बड़ी लीड मिली। उत्तर विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम तय होने की जानकारी मिलते ही गुरुवार को पार्टी के पदाधिकारियों ने दायित्ववान और पुराने कार्यकर्ताओं को जानकारी दे दी। कार्यक्रम की औपचारिक जानकारी मीडिया को नहीं दी गई है। न ही किसी वरिष्ठ नेता का कार्यक्रम जारी हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.