आगरा, जागरण संवाददाता। उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने आगरा में रात्रि प्रवास के बाद बुधवार सुबह पत्रकारों से वार्ता की। सर्किट हाउस में पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा कि भाजपा बदले की राजनीति नहीं करती, बल्कि अपना सिर्फ काम करती है।

डिप्‍टी सीएम मंगलवार शाम पीएम मोदी के जन्‍मदिन पर सेवा सप्‍ताह के तहत आगरा कॉलेज में आयोजित प्रदर्शनी के उदघाटन के लिए यहां आए थे। रात्रि प्रवास के साथ ही उन्‍होंने शहर के कई लोगों के साथ व्‍यक्तिगत मुलाकात की। बीती रात ही खंदौली के सेमरा गांव में डिप्‍टी सीएम के प्रवास के दौरान ही बवाल भी हो गया। बुधवार सुबह जब मीडिया से डिप्‍टी सीएम ने मुलाकात की तो पहला सवाल सैमरा बवाल का ही उठा। उन्‍होंने कहा कि फिलहाल गांव में शांति है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं शाहगंज के कोठी मीना बाजार मैदान के पास झाडि़यों में मंगलवार देर रात गोकशी का मामला सामने आने के बाबत भी डिप्‍टी सीएम से प्रश्‍न किया गया। इस पर उन्‍होंने कहा कि शाम तक दोषी गिरफ्त में होंगे। तीन स्थानों पर छापेमारी हो चुकी है। इसके बाद डिप्‍टी सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। 

पूर्व मंत्री आजम खां पर कार्रवाई को लेकर विपक्ष ने भाजपा पर बदले की राजनीति के आरोप लगाए, जिसका खंडन करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा सबके साथ समान व्यवहार करती है।  दोषियों पर कार्रवाई हो रही है। जम्‍मू कश्‍मीर में फारूक अब्दुल्ला की गिरफ्तारी संविधान की नई धारा के तहत ही हुई है। इसमें सरकार किसी को भी कानून व्यवस्था व शांति व्यवस्था भंग करने की इजाजत नहीं देती।

 

Posted By: Prateek Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप