Move to Jagran APP

Death in Accident: बेसहारा गोवंश को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार, एक को रौंदा

Death in Accidentघर के बाहर सो रहा था अधेड़ मौत। मानपुर नगरिया की घटना पीलीभीत जा रहे थे कार सवार।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 04:30 PM (IST)
Death in Accident: बेसहारा गोवंश को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार, एक  को रौंदा
Death in Accident: बेसहारा गोवंश को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार, एक को रौंदा

आगरा,जेएनएन। कासगंज के मानपुर नगरिया में बुधवार की रात बेसहारा गोवंश के चलते बड़ा हादसा होने से बच गया। गोवंश को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई तथा एक घर में घुस गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने कार चालक एवं सवारों को पकड़ मारपीट की। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवारों को थाने भेजा।

loksabha election banner

कासगंज-बरेली मार्ग पर मानपुर नगरिया गांव है। 50 वर्षीय नाथूराम पुत्र पातीराम का घर सड़क किनारे है। घर के बाहर छप्पर पड़ा है तथा नाथूराम उसी में सोते हैं। बुधवार रात भी वह घर के बाहर सोए हुए थे। रात साढ़े 12 बजे करीब मथुरा से आ रही आईटेन कार अनियंत्रित होकर छप्पर में घुस गई तथा नाथूराम इसकी चपेट में आ गए। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग जाग गए। गुस्साए ग्रामीणों ने चालक एवं सवारों को पकड़ कर मारपीट शुरू कर दी। मौके पर पहुंची नगरिया पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं कार सवारों को ग्रामीणों की पिटाई से बचाने के लिए पुलिस थाने ले आई। नाथूराम की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। चालक ने बताया कि रात में बेसहारा गोवंश कार के सामने आ गया था। ऐसे मेें उसे बचाने के लिए स्टेयरिंग मोड़ा, लेकिन कार अनियंत्रित होकर घर में घुस गई।

‘चालक शहवाज को हिरासत में लिया है। कार सवार मथुरा से पीलीभीत जा रहे थे। बताया जाता है कि गोवंश को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हुई थी।’

-रवेंद्र बहादुर, इंस्पेक्टर, सोरों 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.