आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी के क्रिकेटर दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ एक जून को विवाह बंधन में बंध जाएंगे। उनकी शादी की डेट तय हो गई है। फतेहाबाद रोड स्थित एक सितारा होटल में शादी की रस्में 31 मई से शुरू होंगी। एक जून को सात फेरे होंगे। उनका परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। उनकी शादी में कई क्रिकेटरों के साथ वीआइपी शामिल होंगे।

दीपक चाहर ने पिछले वर्ष अक्टूबर में दुबई में आइपीएल मैच के दौरान दिल्ली के बारहखंबा निवासी अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। इस पर जया ने सहमति प्रदान की थी। दोनों ने स्टेडियम में ही एक-दूसरे को रिंग पहनाई थी। खिलाड़ियों ने तालियां बजाकर उन्हें बधाई दी थीं। तब उनके परिवार ने कुछ समय रुकने के बाद शादी की बात कही थी। अब दोनों की शादी की डेट तय कर दी गई है। 31 मई को फतेहाबाद रोड स्थित सितारा होटल में शाम छह बजे मेहंदी और रात नौ बजे संगीत की रस्में होंगी। एक जून को रात नौ बजे विवाह समारोह होगा। दीपक व जया की शादी का कार्ड इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है।

14 करोड़ रुपये में चेन्नई ने खरीदा था

दीपक चाहर को चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस वर्ष रिटेन न करते हुए नीलामी में जाने दिया था। चेन्नई ने 14 कराेड़ रुपये की बोली लगाकर उन्हें खरीदा था। आइपीएल शुरू होने से पूर्व ही वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की टी-20 सीरीज में दीपक चुटैल हो गए थे, जिससे वह आइपीएल में नहीं खेल सके।

एक्टर सिद्धार्थ की बहन हैं जया

जया भारद्वाज एक्टर सिद्धार्थ की बहन हैं। सिद्धार्थ बिग बास-सीजन 5 और फेमस शो स्पलिट्स विला में आ चुके हैं। जया एमबीए करने के बाद दिल्ली में एक टेलीकाम कंपनी में डिजिटल प्लेटफार्म हेड हैं। जया जब छोटी थीं, तभी उनके पिता का निधन हो गया था। जया की मां ने हाेर्डिंग डिजाइन का बिजनेस संभालते हुए दोनों बच्चों की परवरिश की।

मालती ने कराई थी मुलाकात

दीपक चाहर की जया भारद्वाज से मुलाकात उनकी बहन मालती चाहर ने कराई थी। मालती एक्ट्रेस व माडल हैं। कामन फ्रेंड के माध्यम से जया और मालती मिली थीं। दीपक ने बाद में जया को पूरे परिवार से मिलाया था, जिसके बाद रिश्ते की बात तय हुई थी। 

Edited By: Tanu Gupta