आगरा, जेएनएन। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है। नौजवान, किसान और व्यापारी पूरी तरह बर्बाद हो रहे हैं। कांग्रेस 14 दिसंबर को आर्थिक आजादी के लिए दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली करेगी।

ठा.बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन करने आए कांग्रेस नेता ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कहने को तो देश की जीडीपी साढ़े चार फीसद है, लेकिन हकीकत में 2014 में जो मानक बदला गया है। उससे यह अधिक दिख रही है। अन्यथा तीन से साढ़े तीन फीसद जीडीपी आ चुकी है। एक फीसद जीडीपी घटने का मतलब है, एक करोड़ से अधिक लोग बेरोजगार हो जाते हैं। इन सबसे ध्यान हटाने के लिए कभी मोदी सिटीजनशिप बिल लाते हैं, कभी धारा 370 हटाते हैं।

नागरिकता संशोधन बिल पास होने के सवाल पर कहा कि ये वास्तविक समस्या से ध्यान हटाने के लिए किया गया। ये संविधान के विरुद्ध है। इससे पूर्व उन्होंंने ठा. बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की। पूर्व विधायक प्रदीप माथुर, सोहन ङ्क्षसह सिसौदिया, नूतन बिहारी पारीक, श्यामसुंदर दुबे, ऋषि शर्मा, पुरुषोत्तम सैनी, अशोक वैद्य, पुरुषोत्तम शर्मा ने राज्यसभा सदस्य का जोशीला स्वागत किया। 

Posted By: Prateek Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस