Move to Jagran APP

Campus front of India Case: CFI के दो सदस्यों की जमानत पर सुनवाई अब नौ को

Campus front of India Case सूद और आलम समेत चारों सदस्यों को स्पेशल टास्क फोर्स ने पुलिस कस्टडी रिमांड पर ले रखा है। इसलिए उनके प्रार्थना पत्र पर आज सुनवाई नहीं हो सकी। सभी सदस्यों से नोएडा में एसटीएफ पूछताछ कर रही है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 04:52 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 04:52 PM (IST)
नोएडा में की जा रही चारों से पूछताछ।

आगरा, जेएनएन। कैंपस फ्रंट आफ इंडिया (सीएफआइ) के सदस्य मसूद और आलम के जमानत प्रार्थना पत्र पर नौ नवंबर को सुनवाई होगी। मसूद और आलम समेत चारों सदस्यों को स्पेशल टास्क फोर्स ने पुलिस कस्टडी रिमांड पर ले रखा है। इसलिए उनके प्रार्थना पत्र पर आज सुनवाई नहीं हो सकी। सभी सदस्यों से नोएडा में एसटीएफ पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

यमुना एक्सप्रेस वे पर पांच अक्टूबर को पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस वे के मांट टोल प्लाजा से कार सवार कैंपस फ्रंट आफ इंडिया के अतीकुर्रहमान (नगला रतनपुरी मुजफ्फर नगर), आलम (घेर फतेर रामपुर), सिद्दीकी (मल्लपुरम केरल) और मसूद (जरवल रोड बहराइच) को हाथरस जाते समय गिरफ्तार किया गया था। पकड़े गए चारों सदस्य सीएफआइ के सदस्य है। पुलिस ने इनसे शांति भंग करने के संबंधी कुछ दस्तावेज भी बरामद किए थे। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (दशम) अमर सिंह की अदालत में मसूद और आलम के जमानत प्रार्थना पत्र पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन बुधवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अंजू राजपूत की अदालत से सीएफआइ सदस्यों से पूछताछ दो दिन का रिमांड मंजूर कर दिया था। इसलिए दाेनों के प्रार्थना पत्र पर सुनवाई नहीं हो सकी। एसटीएफ चारों को पूछताछ के लिए बुधवार की रात को ही नोएडा लेकर निकल गई थी। नोएडा में सभी पूछताछ की जा रही है। जिला शासकीय अधिवक्ता शिवराम सिंह ने बताया, मसूद और आलम की जमानत पर सुनवाई नौ नवंबर को होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.