Move to Jagran APP

मम्मी आपकी बहू गर्वनर बन गई

आगरा: बेटा, बेटी के साथ अमेरिका में कुछ पल बिताने गई पूर्व मेयर बेबीरानी मौर्य को जैसे ही राज्यपाल बनने की सूचना मिली तो उन्होंने यह खबर सबसे पहले अपनी सास को दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 11:51 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 11:51 PM (IST)
मम्मी आपकी बहू गर्वनर बन गई

आगरा: बेटा, बेटी के साथ अमेरिका में कुछ पल बिताने गई पूर्व मेयर बेबीरानी मौर्य को जैसे ही राज्यपाल बनने की सूचना मिली तो उन्होंने सबसे पहले अपनी सास से साझा की। उन्होंने अमेरिका से वापस फ्लाइट में चढ़ने से पहले शाम पौने सात बजे अपनी सास को सबसे पहले फोन किया और बधाई दी कि आपकी इच्छा पूरी हो गई। आपकी बहु राज्यपाल बन गई।

loksabha election banner

आगरा करियप्पा रोड स्थित आवास पर मौजूद सास कमला ने बताया कि पिछले दिनों विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताते हुए बहु सक्रिय हुई थी। तभी मैने कहा कि अब बहुत लंबा समय हो गया, अब चुनाव लड़ने की इच्छा छोड़ो। पार्टी तुम्हारे द्वारा किए गए कार्यो से खुश होगी तो खुद ही तुमको कही व्यवस्थित कर देगी। चुनाव लड़ने की जरूरत नहीं संगठन और संवैधानिक बहुत सी ऐसी जिम्मेदारी हैं, जिनके माध्यम से सेवा की जा सकती है। बहु ने बताया कि अभी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का फोन आया था। उन्होंने राज्यपाल बनने की बधाई दी है। सास की तरह डांटती है बहू

सास कमला ने बताया कि बहू बेबीरानी मौर्य नाश्ते, खाने का विशेष ध्यान रखती है। वह पोहे बहुत अच्छे बनाती है। जब भी कहीं बाहर से आती हैं तो सीधे ये ही पूछते चली आती हैं आपने खाना खाया या नहीं। अगर नहीं खाया होता है तो सास की तरह डांटती है। पापा से पूछ लो मैं चुनाव लड़ लू

बेबीरानी मौर्य की सास बताती हैं कि जब वे पहली बार 1995 में मेयर का चुनाव लड़ी तो ससुर मगन दास मौर्य से संकोच में पूछ नहीं पा रही थी। पार्टी की ओर से दबाव बढ़ा तो मुझसे बोली कि आप पापा से पूछ लो कि मैं चुनाव लड़ लूं। इसके बाद उन्होंने अनुमति दी थी।

----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.