Move to Jagran APP

विवादित ढांचा विध्वंस की बरसी पर अलर्ट, आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील

छह दिसंबर के मद्देनजर अधिकारियों ने शांति समितियों संग की बैठक। अराजक तत्वों, अफवाह फैलाने वालों पर रख रही पुलिस नजर।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 06 Dec 2018 12:31 PM (IST)Updated: Thu, 06 Dec 2018 12:31 PM (IST)
विवादित ढांचा विध्वंस की बरसी पर अलर्ट, आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील
विवादित ढांचा विध्वंस की बरसी पर अलर्ट, आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील

आगरा, जेएनएन। अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस की बरसी पर पूरे ब्रज मंडल में अलर्ट है। आगरा, मथुरा, फीरोजाबाद, मैनपुरी, एटा और कासगंज में पुलिस-प्रशासन पूरी चौकसी बरत रहा है। धार्मिक स्थलों के आसपास नजर रखी है। राजनीतिक दलों के साथ शांति कमेटियों के साथ भी बैठकें की गई हैं।

loksabha election banner

छह दिसंबर के मद्देनजर आगरा पुलिस लाइन में अधिकारियों ने शांति समितियों संग बैठक की। इसमें एसएसपी अमित पाठक ने सुलहकुल नगरी के आपसी सौहार्द को बनाए रखने की अपील की।

छह दिसंबर को लेकर विभिन्न संगठनों द्वारा इसे अलग-अलग तरीके से मनाने का ऐलान किया गया है। ऐसे में शांति समितियों की भूमिका अहम हो जाती है। पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने पुलिस लाइन में बैठक बुलाई थी। इसमें शहर के सभी थानों की समिति के लोग पहुंचे। एसएसपी ने अधिकारियों को ज्ञापन देने के लिए आने वालों को नारेबाजी और हंगामा नहीं करने की हिदायत दी। शांति समिति के सदस्यों ने अफवाह फैलाने वालों पर नजर रखने को कहा। एसएसपी ने बताया कि ऐसे लोगों पर साइबर सेल विशेष नजर रखेगी। बैठक में एसपी सिटी प्रशांत वर्मा, एडीएम सिटी केपी सिंह समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

इधर गुरुवार सुबह से ही धार्मिक स्थलों के आसपास पुलिस बल तैनात कर दिया गया। विशेष सतर्कता बरती जा रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक आम दिनों जैसा ही नजारा दिखाई दिया। आगरा में मुस्लिम बाहुल्य इलाके नाई की मंडी में समाज के लोगों ने अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.