आगरा, जेएनएन। मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के पास आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर हुए हादसे में घायलों से मिलने के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंच चुके हैं। हादसे की जानकारी मिलने के कुछ ही देर बाद करीब सवा दस बजे अखिलेश यादव यहां पहुंच गए। मेडिकल कॉलेज पहुंचते ही एक एक घायल के पलंग के पास पहुंचकर कुशलता पूछी और चिकित्‍सकों से घायलों का हाल जाना। इस दौरान वे हादसे में घायल स्‍पेन निवासी मार्गरीटा और जोस मिगुल से भी मिले और हर संभव मदद करने की बात कही। 

बता दें कि दिल्ली से वाराणसी जा रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने लखनऊ- आगरा एक्सप्रेस- वे पर ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि एक बालिका ने अस्‍पताल जाते समय दम तोड़ दिया था। हादसे में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इनमें से सात की हालत बेहद गंभीर है। सभी को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

बस व ट्रक की भिड़ंत इतनी तेज थी कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही वहां हलचल मच गया। स्थानीय लोग तुरंत ही लोगों की मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी। सभी शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी अजय शंकर राय सहित कई थानों की पुलिस बल मौके पर राहत कार्य मे जुट गई। 

मृतक बालिका नाम विदुषी शुक्ला पुत्री शिशिर शुक्ला निवासी लखनऊ है। घायलो में साक्षी गुजराती, अयूब गुजराती निवासी बनारस, अवनीश पुत्र सुखराम, निवासी गाजीपुर, अरुण कुमार पुत्र चन्दमा दुबे निवासी शादियाबाद गाजीपुर, शोभिक पुत्र कमल निवासी त्रिपुरा कोतवाली अगरतला, श्रेया गुप्ता, शुभम गुप्ता ओर सरोज गुप्ता निवासी बनारस, राकेश पुत्र हरिकिशन निवासी पाली राजस्थान, शिशिर गुप्ता व अपर्णा गुप्ता निवासी लखनऊ शामिल हैं।

Posted By: Prateek Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस