Move to Jagran APP

बारिश से सड़कें जलमग्न, घरों में घुसा पानी

आगरा: शहर में जलभराव की समस्या कालोनी वासियों से लेकर राहगीरों तक सता रही है। भारी बरसात से रविवार को कई जगह जल भराव हो गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 01:40 AM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 04:38 AM (IST)
बारिश से सड़कें जलमग्न, घरों में घुसा पानी
बारिश से सड़कें जलमग्न, घरों में घुसा पानी

जागरण संवाददाता, आगरा: शहर में जलभराव की समस्या कालोनी वासियों से लेकर राहगीरों तक सता रही है। रविवार को डेढ़ घंटे की बारिश से शहरभर की सड़कें जलमग्न हो गईं। पॉश कालोनियों के घरों में भी पानी भर गया। रास्ते भी लबालब हो गए। लोग घरों में भरे पानी को बाल्टी से निकालते रहे।

loksabha election banner

यहां हुआ जलभराव

आवास विकास सेक्टर एक, दो, तीन, सात और 11, बोदला बिचपुरी रोड, नगला अजीता, बिजली घर, सेंट जोंस, हनुमान मंदिर, सिकंदरा सब्जी मंडी, खेरिया मोड़, नौलक्खा, मदिया कटरा, शमसाबाद रोड, डिफेंस कालोनी, चर्च रोड, सूरसदन, लोहामंडी, बालूगंज,कमला नगर, शाहगंज, नॉर्थ ईदगाह कालोनी। यहां घरों में भरा पानी

राम नगर कालोनी, कमला नगर, कर्मयोगी, दयालबाग, सरला बाग, एक्सटेंशन, राधा नगर, न्यू आगरा, इंद्रपुरी। बाल्टी से निकालते रहे पानी

कैंट स्टेशन के पास तैयार किए जी ब्लाक में पानी भर गया। यहां के निवासी घरों में भरे पानी को बाल्टी से निकालते रहे। आवासीय योजना की दो घंटे की बारिश ने पोल खोल दी है। यहां पर पानी के निकासी का पर्याप्त व्यवस्था नहीं है। इसकी शिकायत रेलवे अधिकारियों से भी कई बार की गई है। इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। रोशन मोहल्ला हुआ जलमग्न

नाले के पास बसा रोशन मोहल्ला पूरी तरह जलमग्न हो गया। यहां पर बड़ी संख्या में लोग कपड़े का काम करते हैं। बारिश होने के कारण नाला उफान मारता है। इससे आसपास की दुकानों में पानी भर जाता है और दुकानदारों का करोड़ो रुपये का नुकसान होता है। वहीं शंकर नगर से पृथ्वीनाथ पाठक तक पानी लबालब भर गया। लोग पानी से होकर गुजरते रहे। - रिमझिम बारिश से खेतों में बरसा 'अमृत'

आगरा: रविवार सुबह से शुरू हुई रिमझिम बारिश खेतों और फसलों के लिए अमृत समान है। ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को पशुओं के लिए चारा लाने में भी असुविधा हुई और बारिश में भीगना पड़ा।

सुबह से ही बादल घुमड़ रहे थे, धीरे-धीरे बूंदाबांदी शुरू हुई तो दोपहर तक थमी नहीं। किसान कमल सिंह चाहर का कहना है कि रिमझिम बारिश फसलों के लिए फायदेमंद है। आलू के लिए जो खेत खाली पड़े हैं, उनके लिए भी बारिश अमृत समान है। इधर, बारिश ज्वार, कपास, बाजरा की फसल लहलहाने लगी है। इससे किसानों के चेहरे खिले हुए हैं।

एसएन, लेडी लॉयल में बारिश से जलभराव

आगरा: बारिश से एसएन, लेडी लॉयल महिला चिकित्सालय और जिला अस्पताल में जलभराव हो गया। वार्ड के बाहर सड़कों पर पानी भरने से कुछ देर के लिए तीमारदार बाहर नहीं निकल सके। एसएन में टीबी एंड चेस्ट विभाग सहित पुरानी बिल्डिंग के बाहर जलभराव हो गया। लेडी लॉयल महिला चिकित्सालय में वार्ड के पीछे सड़क पर जलभराव हो गया है। बारिश थमने के बाद पानी को निकलवाया गया लेकिन कुछ देर बाद ही दोबारा बारिश हो गई। जिला अस्पताल में भी बारिश से जलभराव हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.