Move to Jagran APP

कार बाजार कंपनी मालिक लाखों हड़पकर फरार

आगरा: सिकंदरा के पश्चिमपुरी से कार खरीद-फरोख्त के नाम पर शातिर दर्जनों लाोगों के लाखों थपये लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 07:53 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 07:53 PM (IST)
कार बाजार कंपनी मालिक लाखों हड़पकर फरार
कार बाजार कंपनी मालिक लाखों हड़पकर फरार

जागरण संवाददाता, आगरा: सिकंदरा के पश्चिमपुरी से कार खरीद-फरोख्त के नाम पर शातिर दर्जनों लोगों के लाखों रुपये हड़पकर फरार हो गया। कार्यालय पहुंचने पर वहां ताला लगा देख धोखाधड़ी के शिकार लोगों ने एसएसपी के यहां मामले की शिकायत की। कार बाजार के नाम पर कंपनी चलाने वाले के खिलाफ सिकंदरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

loksabha election banner

मामला जगदीशपुरा के अलबतिया निवासी गुरमन कौर का है। उन्होंने पिछले साल अगस्त में ओएलएक्स पर एक कार का विज्ञापन देखा। उसे पश्चिमपुरी-बोदला मार्ग स्थित राधा स्वामी कार बाजार के माध्यम से दो लाख 60 हजार रुपये में खरीदा था। इसका मालिक सुभाष वर्मा है। गुरमन कौर ने करीब एक लाख रुपये दिए। बाकी रकम सुभाष वर्मा ने फाइनेंस कंपनी ऋण के रूप में दिला दी। गुरमन कौर के मुताबिक दो महीने बाद कार चलाने पर उसमें खराबी आने पर उसे बेचने का फैसला किया।

सुभाष वर्मा को कार बेचने के लिए दे दी। इससे अपने रुपये और फाइनेंस से लिया गया लोन चुकाने की कहा। सुभाष वर्मा ने कार को इस साल जनवरी में जितेंद्र निवासी रोहता सदर को दो लाख 35 हजार में बेच दिया। इसके बाद गुरमन कौर को रकम लौटाने के नाम पर टालमटोल करता रहा। इधर, जितेंद्र को कार ट्रांसफर कराने का आश्वासन देता रहा। कई महीने बीतने के बाद भी जब कार ट्रांसफर नहीं हुई और गुरमन कौर को रकम नहीं मिली तो दोनों पीड़ित उसके कार्यालय पर पहुंचे। कार बाजार की जगह कोई दूसरा कार्यालय खुला मिला, पूछताछ करने पर पता चला कि सुभाष वर्मा कई लोगों की रकम हड़प कर फरार हो गया है। मामले में पीड़ित जितेंद्र और गुरमन कौर ने सीओ हरीपर्वत के यहां शिकायत की। जांच के बाद सिकंदरा थाने में सुभाष वर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.