Move to Jagran APP

होटल में बेहोश मिला दिल्ली का कारोबारी, दरवाजा तोड़ निकाला बाहर

दिल्ली का कारोबारी मंगलवार को होटल में बेहोश मिला। दरवाजा तोड़कर पुलिस ने उसे निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Oct 2018 09:30 PM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 09:30 PM (IST)
होटल में बेहोश मिला दिल्ली का कारोबारी, दरवाजा तोड़ निकाला बाहर

आगरा: दिल्ली का कारोबारी मंगलवार को होटल में बेहोश मिला। दरवाजा तोड़कर पुलिस ने उसे निकाला। वह 20 दिन से लापता था।

loksabha election banner

दिल्ली मेंतिगड़ी निवासी 26 वर्षीय वैभव गोयल सोमवार को छीपीटोला स्थित होटल एसडी रेजीडेंसी में ठहरे थे। शाम सात बजे लौटने के बाद कमरे में बंद हो गए। मंगलवार सुबह 10 बजे रिसेप्शन पर फोन किया। कर्मचारी के पहुंचने पर दरवाजा नहीं खोला। स्टाफ की सूचना पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। बेड पर पड़े वैभव के मुंह से झाग निकल रहा था। कमरे में बड़ी संख्या में नशीली दवाएं मिलीं।

उन्हें एसएन इमरजेंसी में भर्ती करा पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि वैभव नाराज होकर 20 दिन पूर्व घर से चले गए थे। उनकी कार कुछ दिन पहले अंबाला में मिलने पर उन्हें पंजाब और हरियाणा में तलाश रहे थे। वह वैभव को एसएन से रेफर कराके एंबुलेंस से दिल्ली ले गए। सीओ सदर उदय राज सिंह ने बताया वैभव के कमरे से पुलिस को नशीली दवाएं एवं इंजेक्शन मिले हैं। उनकी मात्रा अधिक होने से उसकी हालत बिगड़ गई थी।

पहचान छिपाने को तोड़ा सिम, मोबाइल

वैभव गोयल ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मोबाइल और सिम तोड़ दिया था। इससे कि पुलिस परिवार को सूचित न कर सके। संयोग से एसएन का जूनियर डॉक्टर वैभव का परिचित निकला। उसके परिजनों के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

एक मेडिकल छात्र के परिचित होने के कारण वैभव के परिजनों को समय पर सूचना मिल गई, अन्यथा पुलिस को उसके बारे में पता लगा पाना भी मुश्किल होता। क्योंकि वह सारे सुबूत खत्म कर चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.