Move to Jagran APP

कमला नगर से जुड़े हैं कारोबारी पुत्र अपहरण के तार

आगरा: रकाबगंज की पुरानी ईदगाह कॉलोनी से अपहृत कारोबारी पुत्र के अपहर्ताओं के तार कमला नगर से जुड़े होने की आशंका है। पुलिस अब मोबाइल में मिले नंबरों के आधार पर जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 10:41 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 10:41 PM (IST)
कमला नगर से जुड़े हैं कारोबारी पुत्र अपहरण के तार
कमला नगर से जुड़े हैं कारोबारी पुत्र अपहरण के तार

जागरण संवाददाता, आगरा: रकाबगंज की पुरानी ईदगाह कॉलोनी से अपहृत कारोबारी पुत्र के अपहर्ताओं के तार कमला नगर से जुड़े होने की आशंका जताई गई है। इंटरनेट कॉलिंग से फिरौती मांगने के चलते अपहृत की लोकेशन पुलिस को नहीं मिल सकी है। पुलिस मामले में नए सिरे से सभी साक्ष्यों का परीक्षण कर रही है।

loksabha election banner

पुरानी ईदगाह कॉलोनी निवासी 28 वर्षीय इशांत जैन पुत्र अनिल कुमार जैन पांच जुलाई को घर से बाजार जाने की कहकर निकले थे। इसके बाद नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। सात जुलाई को इशांत के भाई नकुल को इंटरनेट कॉलिंग से 50 लाख रुपये फिरौती मांगी गई। अपहृत के अपने कब्जे में होने की पुष्टि के लिए बदमाशों ने दूसरे दिन भी वाट्स एप पर वीडियो कॉल करके इशांत को दिखाया। इसके बाद दोबारा फोन नहीं किया। इंटरनेट कॉलिंग के चलते पुलिस उसकी लोकेशन नहीं पता कर पा रही है।

इशांत की कार पुलिस को 10 जुलाई की रात को न्यू आगरा में मुगल रोड पर एक गैराज के सामने खड़ी मिली। पुलिस ने अपहृत के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली। इसमें बड़ी संख्या में युवतियों के मोबाइल नंबर और उनसे बातचीत है। पुलिस ने नंबरों पर संपर्क किया तो युवतियों का कहना था कि उनकी इशांत से सिर्फ दोस्ती थी। पुलिस को आशंका है कि अपहरण के तार कमला नगर से जुड़े हो सकते हैं। उसे वहां पर साजिश के तहत बुलाने के बाद कोई अपने साथ ले गया। पुलिस ने अपहृत का एटीएम खाता भी चेक किया लेकिन उसमें से अभी तक कोई रकम नहीं निकाली गई। इसके चलते पुलिस को शक है कि अपहरण में किसी जानकार का हाथ हो सकता है। सीओ सदर उदयराज सिंह ने बताया कि सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

अपहरण की साजिश में किसी युवती का हाथ!

कारोबारी अनिल कुमार जैन के पुत्र इशांत के अपहरण की साजिश में किसी युवती का हाथ होने की भी आशंका है। माना जा रहा है कि युवती ने किसी के माध्यम से उसे मिलने के बहाने बुलाया हो। न्यू आगरा में मुगल रोड़ पर इशांत से कार खड़ी कराने के बाद अपने साथी की मदद से दूसरी गाड़ी में ले जाकर उसे गैंग को सौंप दिया हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.