Move to Jagran APP

Agra University: आंबेडकर विवि में कराया जाए छात्र संघ चुनाव, मांग को लेकर किया प्रदर्शन

Agra University आंबेडकर विवि के पालीवाल पार्क स्थित परिसर में मंगलवार को छात्राें ने किया प्रदर्शन। छात्राें ने कुलसचिव को सौंपा है ज्ञापन। ज्ञापन में कहा गया है कि विवि में छात्र संघ चुनाव कराने की प्रक्रिया आरंभ की जाए और मार्क्सशीट में संशाेधन किया जाए।

By Prabhjot KaurEdited By: Prateek GuptaPublished: Tue, 27 Sep 2022 04:09 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 04:09 PM (IST)
Agra University: आंबेडकर विवि में कराया जाए छात्र संघ चुनाव, मांग को लेकर किया प्रदर्शन
Agra University: मंगलवार को आंबेडकर विवि में प्रदर्शन करते छात्र।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के आंबेडकर विवि में अब अलग अलग छात्र संगठन, छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार को भी विवि के पालीवाल पार्क स्थित परिसर में नारेबाजी की गयी।

loksabha election banner

एमडब्ल्रूू हटाने की भी मांग

डॉ भीमराव आंबेडकर विश्व विद्यालय में छात्रों ने छात्र संघ चुनाव बहाल करने की मांग को लेकर नारेबाजी की। छात्र नेता सौरभ चौधरी के नेतृत्व में ये प्रदर्शन किया गया। पालीवाल पार्क परिसर में छात्रों ने नारेबाजी करने के साथ ही धरना भी दिया। छात्रों की मांग थी कि मार्क्सशीट पर एम डब्लू जल्द हटाकर मार्क्स अपडेट करने व डिग्री व मार्क्सशीट के चार्ट को सुरक्षित रखने का काम जल्द से जल्द किया जाए।

कुलसचिव को दिया ज्ञापन

इन मांगों के साथ एक ज्ञापन छात्रों ने कुलसचिव डॉ विनोद कुमार सिंह को दिया। छात्रों ने चेतावनी दी कि अगर विश्वविद्यालय प्रशासन ने इन मांगों को पूरा नहीं किया तो विश्वविद्यालय में ताला डाल दिया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में अंकित यादव, अमन भगौर, नितिन चौहान, अभिषेक फौजदार, नितिन त्यागी, सौरभ सिंह आदि शामिल रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.