आगरा, जागरण टीम। आगरा की प्रमुख खबरें एक ही स्थान पर पढ़ सकते हैं।

1. कोरोना के बढ़े केस, पांच नए मरीज

आगरा में कोरोना के केस बढ़ने लगे हैं। रविवार को कोरोना के पांच नए केस मिले हैं। अब 15 सक्रिय केस हैं। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. एसके वर्मन ने बताया कि कोरोना की जांच के लिए 1500 सैंपल लिए गए। दयालबाग क्षेत्र के रहने वाले कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए दो लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। एयरफोर्स कर्मी के साथ ही देहात में एक मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। कोरोना संक्रमित चार मरीज ठीक हुए हैं। अब 15 सक्रिय केस हैं।

2. पिनाहट में बुजुर्ग व्यवसायी दंपती की हत्या कर 30 लाख की लूट

आगरा: पिनाहट में शनिवार रात को बुजुर्ग व्यवसायी दंपती की हत्या कर बदमाशों ने घर से लूटपाट की। बदमाश उनके घर से करीब 30 लाख रुपये की लूट कर ले गए।रविवार दोपहर दोनों के शव घर के प्रथम तल पर कमरे में मिले। दोनों के गले घोंटे गए और व्यवसायी के सिर में भी जख्म मिले हैं। घटना के बाद शोक में बाजार बंद हो गया। शाम को व्यवसायी के बेटे ने लूट और हत्या की तहरीर दी है।

3. पत्नी की सात फेरों के 14 साल बाद निकली लाटरी, पति को दिया आफर

आगरा: सात फेरों के 14 साल बाद पत्नी का सपना सच हो गया। प्रधानमंत्री आवास योजना में उसकी लाटरी निकल आई। उसने नए सिरे से जिंदगी शुरू करने का सपना बुना। पति को भी आफर दिया, लेकिन बात नहीं बनी। पति के इंकार से नाराज पत्नी पुलिस के पास पहुंच गई। काउंसलिंग के बाद दोनों में सुलह का रास्ता निकल सका।

4. महंत को फोन पर धमकी: नूपुर को जल्द हो फांसी

महेश्वरधाम के महंत धर्मेंंद्र गिरि की मानें तो उनके मोबाइल पर शनिवार की शाम दो काल आईं। काल करने वाले ने एकबार खुद को अलकायदा का सदस्य बता रहा है और दूसरी बार एसाआइएसआइ ग्रुप का सदस्य बता रहा है, धमकी देते हुए एक काल में कहा जब तक नूपुर शर्मा को फांसी नहीं होती, तब तक कन्हैयालाल की तरह लोगों की हत्या देश में होती रहेगी। दूसरी काल में अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, हेमंत विश्व सरमा को बम से उड़ाने की धमकी दी है। महंत ने काल रिकार्डिंग के आधार पर थाना जैंत में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है।

5. महंत ने ही पत्नी को कुएं में फेंक मार डाला

पांच दिन पहले वेंकटेश मंदिर के कुएं में मृत मिली 32 वर्षीय महिला की हत्या मंदिर में महंत उसी के पति ने की थी। पुलिस को गुमराह करने के लिए महिला के कई दिन से लापता होने की कहानी बनाई। काफी दिनों से वह पत्नी को प्रताडि़त कर रहा था। पहले पत्नी का गला दबाकर बेहोश किया, फिर पैरों में ईंट बांधकर कुएं में फेंक दिया। इससे मौत हो गई।  

Edited By: Abhishek Saxena