Move to Jagran APP

निर्माणाधीन भवन में मिला जूता कारोबारी का शव, लिफ्ट की डक्ट में घायल मिला युवक, पिता ने जताई हत्या की आशंका

Agra Crime News शाहगंज के ऋृषि मार्ग की घटना। लिफ्ट की डक्ट में युवक के साथ खून से लथपथ मिले। पिता ने अज्ञात के खिलाफ दी हत्या की तहरीर युवक की हालत गंभीर। पुलिस युवक के होश में आने की प्रतीक्षा कर रही है। ताकि घटना की जानकारी मिल सके।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaSat, 27 May 2023 07:28 AM (IST)
निर्माणाधीन भवन में मिला जूता कारोबारी का शव, लिफ्ट की डक्ट में घायल मिला युवक, पिता ने जताई हत्या की आशंका
Agra Crime News In Hindi: निर्माणाधीन भवन में मिला जूता कारोबारी का शव।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के शाहगंज में ऋृषि मार्ग स्थित निर्माणाधीन तीनमंजिल भवन की लिफ्ट की डक्ट में जूता कारोबारी शुभम अग्रवाल समेत दो लोग खून से लथपथ हालत में मिले। स्वजन दोनों को अस्पताल लेकर गए, वहां चिकित्सकों ने जूता कारोबारी को मृत घोषित कर दिया। पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी है। वहीं, प्रवेश की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बारे में जाननेे के लिए पुलिस उनेक होश में आने की प्रतीक्षा कर रही है।

फैक्ट्री के लिए निकले थे घर से

पुष्प एन्क्लेव खतैना, लोहामंडी निवासी शुभम अग्रवाल जूता कारोबारी थे। पिता अनिल अग्रवाल के साथ फैक्ट्री चलाते थे। पिता ने बताया कि शुभम गुरुवार की शाम आठ बजे गढ़ी भदौरिया अपनी फैक्ट्री से घर के लिए चले थे। रात साढ़े नौ बजे तक नहीं आए तो उन्हें फोन किया। शुभम ने बताया कि वह प्रतापपुरा चौराहे पर हैं। रात 11 बजे के बाद उनका मोबाइल बंद हो गया। वह छोटे बेटे संयम के साथ उसकी तलाश में निकल पड़े।

खून से लथपथ मिले शुभम

ऋृषि मार्ग स्थित निर्माणाधीन भवन के पास शुभम का एक्टिवा खड़ा दिखाई दिया। पुलिसकर्मी व अन्य लोग वहां मौजूद थे। शुभम लिफ्ट की डक्ट में खून से लथपथ पड़े थे। डक्ट भूतल से करीब 12 फीट नीचे है। शुभम को एसएन इमरजेंसी लेकर गए, वहां मृत घोषित कर दिया। पिता ने बताया कि शुभम की शादी दो वर्ष पहले एकता अग्रवाल से हुई थी। एक वर्ष का पुत्र है।

इन सवालों के जवाब तलाश रही पुलिस

  • शुभम शाम आठ बजे फैक्ट्री से घर को निकले थे। घर से फैक्ट्री की दूरी 10 मिनट की है। वह तीन घंटे तक कहां और किसके साथ थे।
  • फैक्ट्री से लेकर घटनास्थल तक सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इन कैमरों से शुभम के रूट मार्ग और निर्माणाधीन भवन तक जाने की गुत्थी सुलझ सकती है।
  • जिस निर्माणाधीन भवन में जूता कारोबारी का शव मिला, वहां और बराबर की कोठी में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जिनसे वहां आने वालों का पता चलेगा
  • शुभम के मोबाइल की काल डिटेल, उन्होंने किन लोगों से बातचीत की।
  • निर्माणाधीन भवन में शुभम समेत अन्य लोग पार्टी के लिए तो नहीं एकत्रित हुए थे। 

प्रभारी निरीक्षक शाहगंज जितेंद्र सिंह ने बताया कि रात करीब ड़ेढ़ बजे 112 नंबर पर बालाजीपुरम जगदीशपुरा निवासी आकाश पचौरी ने हादसे की सूचना दी। पुलिस को शुभम अग्रवाल और आकाश के भाई प्रवेश पचौरी लिफ्ट की डक्ट में पड़े मिले थे। निर्माणाधीन भवन शाहगंज निवासी किसी माधव का बताया गया है। अनिल अग्रवाल की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का अभियोग दर्ज किया है, जांच की जा रही है।