Move to Jagran APP

Agra News: शोहदे की धमकी से परेशान किशोरी ने दी जान, छह महीने से परेशान कर रहा था आरोपित

Agra News सदर की क्षेत्र की रहने वाली किशोरी ने शोहदे की धमकी से परेशान होकर जान दे दी। आरोप है कि युवक छह महीने से फोन पर उसे परेशान कर रहा था। जानकारी होने पर किशोरी के स्वजन ने उसे समझाने का प्रयास किया।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekPublished: Sat, 18 Mar 2023 05:53 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 05:53 PM (IST)
शोहदे की धमकी से परेशान किशोरी ने दी जान

जागरण संवाददाता, आगरा: सदर की क्षेत्र की रहने वाली किशोरी ने शोहदे की धमकी से परेशान होकर जान दे दी। आरोप है कि युवक छह महीने से फोन पर उसे परेशान कर रहा था। जानकारी होने पर किशोरी के स्वजन ने उसे समझाने का प्रयास किया। आरोपित किशोरी व उसके स्वजन को धमकी देने लगा। जिसके चलते किशोरी ने शुक्रवार की शाम को खुदकुशी कर लिया। स्वजन ने मामले में भानू और बस्ती की एक महिला को खुदकुशी के लिए दुष्प्रेरित करने व धमकी देने में नामजद किया है।

loksabha election banner

छह महीने से परेशान कर रहा था आरोपित

सदर क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय किशोरी शुक्रवार की शाम को कमरे में पंखे पर दुपट्टे से लटकी मिली। स्वजन उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पिता ने पुलिस काे बताया कि पुत्री को करीब छह महीने से भानू निवासी उखर्रा फोन पर परेशान कर रहा था। वह उनकी पुत्री को सीधे फोन नहीं करता था। शारदा नाम की महिला को फोन करता। महिला उनकी पुत्री को अपने घर पर बुलाती। उसकी भानू से बात कराती थी।

स्वजन ने बताया कि उन्हें इसका पता चला। उन्होंने भानू को समझाने का प्रयास किया। उसकी हरकतों का विरोध किया। जिस पर वह धमकी देने पर उतर आया। फोन पर धमकी दी कि वह भविष्य में कहीं अन्य जगह उसकी शादी नहीं होने देगा। उसकी किसी और जगह शादी हुई तो वह उसे और स्वजन दोनों की हत्या कर देगा। जिसके चलते पुत्री तनाव में रहने लगी थी।

समाज की पंचायत के बाद भी नहीं माना भानू

स्वजन ने पुलिस को बताया कि आरोपित की हरकतों पर रोक लगाने के लिए मामला समाज की पंचायत में भी रखा गया। समाज के लोगों ने भी भानू को किशोरी से फोन पर बात नहीं करने की कहा था। इसके बावजूद वह नहीं माना। उसे लगातार परेशान और धमकी देता रहा।

वर्जन

किशोरी के पिता की तहरीर भानू के खिलाफ किशोरी को खुदकुशी के लिए दुष्प्रेरित करने, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में अभियोग दर्ज किया है। विवेचना की जा रही है।

- नीरज कुमार शर्मा, प्रभारी निरीक्षक सदर  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.