Move to Jagran APP

जाम में फंसा माननीय का 'रिश्तेदार' तो कर दी व्यापारी की पिटाई, पुलिसकर्मी ने डाटां तो दी 'देख लेने...' की धमकी

Agra News in Hindi आगरा में जाम में गाड़ी निकालने को लेकर माननी के रिश्तेदार का दूसरी गाड़ी वाली वाले से विवाद हो गया था पीड़ित जब पुलिसकर्मियों की शरण मे गया तो वहां कॉलर पकड़कर उसे दो थप्पड़ रसीद दिए। (फोटो- प्रतीकात्मक)।

By Yashpal SinghEdited By: Nitesh SrivastavaPublished: Tue, 07 Feb 2023 04:16 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 04:16 PM (IST)
जाम में फंसा माननीय का 'रिश्तेदार' तो कर दी व्यापारी की पिटाई, पुलिसकर्मी ने डाटां तो दी 'देख लेने...' की धमकी
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण संवाददाता, आगरा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद भी सत्ता से जुड़े एक व्यक्ति के यह सपा वाले रंग थे। रंगबाजी का सपाई अंदाज था। वर्दी का वैसे ही अपमान था। सड़क पर कार पहले निकालने की जिद में एक माननीय का रिश्तेदार दूसरे व्यापारी से भिड़ गया। गालियों की बौछार की।

loksabha election banner

व्यापारी ने पुलिस की शरण ली। रिश्तेदार ने वर्दी वालों के सामने ही व्यापारी की शर्ट का कालर पकड़ लिया। गालियां देने के साथ थप्पड़ जड़ दिया। चौकी प्रभारी ने डांटा तो माननीय का भतीजा देख लेने की धमकी देने लगा।

मामला जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का है। लोहामंडी- बोदला रोड पर सोमवार रात 8.30 बजे एक बरात निकल रही थी। इसको लेकर जाम की स्थिति थी। जाम में माननीय का भतीजा फंस गया। उसने आगे चल रही गाड़ी वाले से साइड में गाड़ी करने को कहा। वहां जगह नहीं थी तो, उसने इनकार कर दिया।

माननीय के रिश्तेदार को यह इनकार अपमान की गोली की तरह लगा। वह गुस्से में आ गया। व्यापारी ने यह देख अपनी गाड़ी आवास विकास कालोनी सेक्टर चार पुलिस चौकी में ले जाकर खड़ी कर दी।

माननीय का रिश्तेदार भी वहां पहुंचा और व्यापारी का गिरेबां पकड़कर थप्पड़ जड़ दिया। चौकी प्रभारी ने विरोध जता माननीय के रिश्तेदार को जमकर डांट दिया। इस पर वह चौकी प्रभारी से ही भिड़ गया। थोड़ी देर में वहां भाजपाई पहुंच गए। विवाद बढ़ता देखकर इंस्पेक्टर जगदीशपुरा पहुंचे। इसके बाद भाजपाइयों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।

इस बीच माननीय के बेटे का फोन भी मामला शांत कराने के लिए आया। सब कुछ शांत होने के बाद लोग जा रहे थे। इस बीच रिश्तेदार ने चौकी प्रभारी को धमकी दे दी। उनसे कहा कि समझौता व्यापारी से हुआ है... तुमसे नहीं हुआ। वह देख लेगा और ... बना देगा।

इंस्पेक्टर जगदीशपुरा देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि दो पक्षों में रोड पर तकरार हुई थी। दोनों पक्ष समझौता करके वहां से चले गए। उन्हें इसके अलावा कोई जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.