Move to Jagran APP

Agra News: आगरा जयपुर हाईवे पर देर रात हादसा, गाय को बचाने के चक्कर में एक के बाद एक तीन ट्रक भिड़े

Agra News फतेहपुरसीकरी रोड पर किरावली के पास हुआ रात 2.30 बजे हादसा। सड़क पर अचानक दौड़ते हुए आई गाय को बचाने के लिए ट्रक ने इमरजेंसी ब्रेक का प्रयोग किया तो पीछे से आ रहे कोयले से भरे ट्रक ने मारी टक्कर। इनके पीछे आ रहा डंपर भी टकराया।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 07:35 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 07:35 AM (IST)
Agra News: आगरा जयपुर हाईवे पर देर रात हादसा, गाय को बचाने के चक्कर में एक के बाद एक तीन ट्रक भिड़े
Agra News: किरावली में अभुआपुरा पर क्षतिग्रस्त डंपर और ट्रक।

आगरा, जागरण टीम। आगरा जयपुर हाईवे पर देर रात हादसे में दो ट्रकाें में भिड़ंत हो गई। हादसा दरअसल सड़क पर एकदम से दौड़ते हुए आई गाय को बचाने के चक्कर में हुआ। टक्कर के बाद खराब हुआ ट्रक रोड पर खड़ा था, तभी तड़के करीब चार बजे पीछे से आ रहा डंपर भी ट्रक में घुस गया। डंपर चालक की हालत गंभीर है। इसके चलते जयपुर हाईवे पर जाम लग गया है। पुलिस क्रेन के जरिए क्षतिग्रस्त हुए ट्रकाें को हटवा रही है।

loksabha election banner

अभुआपुरा पर हुआ हादसा

आगरा जयपुर हाईवे पर किरावली बाईपास पर ये दुर्घटना रात 2:30 बजे की है। अभुआपुरा में राणा कोल्ड स्टोर के पास आगरा से फतेहपुर सीकरी की तरफ जाते अज्ञात ट्रक ने आवारा गौवंश को बचाने में इमरजेंसी ब्रेक लगाई तभी पीछे से कोयला लदे आते ट्रक संख्या RJ14 GJ2744 ने उसमें टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद आगे का ट्रक चालक ट्रक को भगा ले गया लेकिन कोयला लदा ट्रक बीच रोड पर ही खराब हो गया। ड्राइवर और क्लीनर ट्रक से उतरकर नीचे आ गए।

डंपर चालक को नहीं दिखा खराब ट्रक

अंधेरा और बीच सड़क पर ट्रक खड़ा होने की वजह से सुबह करीब 3:50 बजे आगरा की ओर से आता एक डंपर आरजे 11 जीबी 1291 कोयला लदे ट्रक में पीछे से टकरा गया। दुर्घटना में डंपर का चालक संदीप पुत्र विजय निवासी फतेहाबाद बुरी तरह से फंस गया। क्लीनर भगवान सिंह पुत्र अशोक के मामूली चोट आई हैं। मौके पर पहुंची चौकी किरावली पुलिस ने जेसीबी की सहायता से ड्राइवर संदीप को निकालकर एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और क्रेन द्वारा क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया जा रहा है। अभी हाईवे पर भारी वाहनाें का जाम लगा हुआ है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.