Move to Jagran APP

Agra Lucknow Expressway पर कैंटर ने यूपीडा की गाड़ी में मारी टक्कर, एक कर्मचारी की मौत

Agra News आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर यूपीडा की खड़ी गाड़ी मे पीछे से आ रही कैटर ने मारी टक्कर। उपचार के दौरान एक कर्मचारी की मौत दो गंभीर रूप से घायल। पुलिस ने कैटर को लिया कब्जे में। अंदर फंसे कर्मचारियाें को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 11:05 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 11:05 AM (IST)
Agra Lucknow Expressway पर कैंटर ने यूपीडा की गाड़ी में मारी टक्कर, एक कर्मचारी की मौत
Agra News: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर यूपीडा के एक कर्मचारी की हादसे में मौत हो गयी।

आगरा, जागरण टीम। सोमवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लखनऊ से आगरा आने वाली लाइन में खड़ी यूपीडा की गाडी में पीछे से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी।जिसमें गाड़ी में सवार तीन कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के दौरान एक कर्मचारी की मौत हो गई हैं।

loksabha election banner

रोड गश्त पर थी गाड़ी

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर यूपीडा की गाड़ी सोमवार सुबह रोड गश्त पर थी। लखनऊ से आगरा आने वाली लाइन में किलोमीटर 34.800 पर एक बस खराब हो जाने की वजह से खड़ी थी। सुबह करीब 5.15 बजे बस में खराबी की जानकारी करने के लिए यूपीडा की गाड़ी, पीली लाइन में खड़ी थी और एक कर्मचारी बस चालक से पूछताछ कर रहा था। तभी पीछे की ओर से आ रहे कैंटर ने यूपीडा की गाड़ी में टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी मे बैठे दिनेश चंद्र पुत्र अमर सिंह निवासी बालाजी मंदिर के पास शिकोहाबाद, दिनेश कुमार और संतोष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

कैंटर पुलिस ने पकड़ा

सूचना मिलते ही यूपीडा के मुख्य सुरक्षा अधिकारी आर.एन.सिंह, प्रभारी निरीक्षक फतेहाबाद आलोक कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज लुहारी मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इन लोगोें ने बड़ी मुश्किल से गाड़ी के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए आगरा में हेरिटेज अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार के दौरान दिनेश चंद्र की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने कैंटर को अपने कब्जे में लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.