Move to Jagran APP

Anupam Kher आगरा में, अपनी 532वीं फिल्म की शूटिंग करेंगे यहां, विमान से लिया वीडियाे किया पोस्ट

Agra News मैक फिल्म्स की फिल्म की हो रही है शूटिंग। फिल्म की शूटिंग को आगरा पहुंचे अनुपम खेर। अनुपम खेर ने फेसबुक पर पोस्ट किया है वीडियो। अभी हाल ही में आयुष्मान खुराना परेश रावल और असरानी भी आए थे शूटिंग करने।

By Nirlosh KumarEdited By: Prateek GuptaPublished: Wed, 28 Sep 2022 07:41 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 07:41 AM (IST)
Anupam Kher आगरा में, अपनी 532वीं फिल्म की शूटिंग करेंगे यहां, विमान से लिया वीडियाे किया पोस्ट
Agra News: अभिनेता अनुपम खेर इन दिनाें शूटिंग के सिलसिले में आगरा में हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। बालीवुड अभिनेता अनुपम खेर मैक फिल्म्स द्वारा बनाई जा रही फिल्म की शूटिंग के लिए आगरा आए हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर विमान से बनाया गया वीडियो पोस्ट किया है। अनुपम ने लिखा है कि अपनी 532वीं फिल्म की शूटिंग के लिए सुंदर शहर आगरा पहुंच गया हूं। फिल्म के बारे में शीघ्र ही जानकारी दूंगा। नोएडा की मैक फिल्म्स द्वारा आगरा के परिवार की कहानी पर आधारित कामेडी फिल्म बनाई जा रही है। इसकी शूटिंग होटल ताज ओरिएंट में इन दिनों चल रही है।

loksabha election banner

हीरो के बने हैं दादा

फिल्म में अनुपम खेर हीरो के दादा की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अनुपम खेर, सई मांजरेकर, इला अरुण, अतुल श्रीवास्तव, पारिताेष त्रिपाठी, परेश गनात्रा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह सभी कलाकार शूटिंग के लिए आगरा आ चुके हैं। फिल्म में दक्षिण भारत के सुपर स्टार ब्रह्मानंदम की भी भूमिका है। अक्टूबर के पहले सप्ताह में शूटिंग के लिए वह अागरा आएंगे। फिल्म के निर्माता अमित भाटिया, निर्देशक जी. अशोक हैं। मैक फिल्म्स की यह पहली फिल्म है। इसका नाम अभी घोषित नहीं किया गया है।

बॉलीवुड को भा रहा है आगरा

बॉलीवुड के लिए यूं तो आगरा शुरुआत से पसंदीदा लोकेशन रहा है। ताजमहल के साये में तमाम फिल्माें की शूटिंग हो चुकी है लेकिन अब फिल्म निर्देशक ताजमहल के अलावा भी दूसरी साइटाें पर शूटिंग कर रहे हैं। आगरा और मथुरा में तमाम जगहाें पर फिल्मांकन हो रहा है। अभी हाल ही में अभिनेता आयुष्मान खुराना, परेश रावल, असरानी शूटिंग कर के लौटे हैं। वहीं निर्देशक विधु विनोद चाेपड़ा भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग करने के लिए यहां राजकीय इंटर कॉलेज की लोकेशन पसंद कर के गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.