Move to Jagran APP

Agra Lockdown Update Day 11: बना रहे थे सड़क पर Tik Tok, पुलिस ने फिर ऐसे किया ठीक ठाक

लोहामंडी चौराहे पर पुलिस ने चेकिंग में पकड़ा तो मांगने लगे माफी। पुलिस ने कार सीज़ की युवकों को हिदायत देकर छोड़ा।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 05:38 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 05:38 PM (IST)
Agra Lockdown Update Day 11: बना रहे थे सड़क पर Tik Tok, पुलिस ने फिर ऐसे किया ठीक ठाक
Agra Lockdown Update Day 11: बना रहे थे सड़क पर Tik Tok, पुलिस ने फिर ऐसे किया ठीक ठाक

आगरा, जागरण संवाददाता। लॉकडाउन में कार से निकले युवक शहर के चौराहों की अपने मोबाइल से टिक टॉक के लिए वीडियो बना रहे थे। चेकिंग में पुलिस ने पकड़ने के बाद दोनों को ठीक ठाक कर दिया। उनकी कार को सीज कर दिया।

loksabha election banner

एक तरफ दिन पर दिन बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्‍या के कारण दहशत में है। 24 घंटे में कोराेेेेना संक्रमितों की संख्‍या 22 से बढ़कर सीधे 45 हो गई है। सरकार, प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि  किसी तरह कोरोना वायरस की चैन टूटे। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार बार टीवी के माध्‍यम से लोगों से हाथ जोड़कर अपील कर रहे हैं कि घर से बाहर न निकलें। इससे इतर कुछ मनचले शहर के युवा लॉकडाउन की मजबूरी को टिक टॉक के माध्‍यम से बनाकर मनोरंजन करना चाहते हैं।  मामले के अनुसार लोहामंडी के सिरकी मंडी क्षेत्र निवासी जीतू अपने दोस्त के साथ कार से घूमने निकला था। वह शहर के चौराहे की अपने मोबाइल से टिक टॉक के लिए वीडियो बना रहे थे। लोहामंडी के नौबस्ता चौराहै पर भी मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। वहां चेकिंग करती पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। उनका मोबाइल चेक किया तो उसमें चौराहों की वीडियो थी। पूछताछ करने पर जीतू ने बताया कि वह टिक टॉक के लिए वीडियो बना रहा था। पुलिस दोनो को पकड़कर थाने ले आयी। दोनो पुलिस से माफी मांगने लगे। जीतू के साथी का कहना था कि वह ज़रूरी काम से बाहर निकला था। वह कार चला रहा था। उसे नही मालूम था कि जीतू मोबाइल से वीडियो बना रहा है। युवकों द्वारा काफी मांगने पर पुलिस ने दोनों को हिदायत देकर छोड़ दिया। मगर, उनकी कार को सीज कर दिया। बता दें कि कोरोना संक्रमितों की संख्‍या बढ़ने के बाद से पुलिस ने शहर के दो क्षेत्रों मंटोला और आजमपाड़ा को पूरी तरह से सील कर दिया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.