आगरा, जागरण संवाददाता। शहर में सोमवार की रात को चाेरों अलग-अलग तीन स्थानों पर धावा बोला। दयालबाग में स्कूल संचालक के फ्लैट से 20 लाख रुपये चोरी कर ले गए। ताजगंज में अार्मी बेस वर्कशाप के मकान का ताला तोड़कर 13.50 लाख नकदी-जेवरात ले गए। वहीं, शाहगंज में दुकान को निशाना बना लिया।  

दयालबाग स्थित एमीनेंट अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर फ्लैट में रहने वाले मनवीर सिंह सिकरवार स्कूल संचालक हैं। उनका पैतृक गांव गीगला खंदौली में स्कूल है। वह सोमवार को गांव आए थे। मंगलवार की शाम को लौटे तो फ्लैट के ताले टूटे थे। सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी के लाकर में रखे 20 लाख रुपये गायब थे। मनवीर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने भूखंड बेचा था। उसकी रकम थी। पुलिस के अनुसार अपार्टमेंट में गार्ड तैनात हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।  

शमसाबाद मार्ग स्थित मारूति सिटी कालोनी निवासी हरिओम 509 आर्मी बेस वर्कशाप में कर्मचारी हैं। उनकी पत्नी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका हैं। दंपती सोमवार को परिचित के यहां शादी में शामिल होने धौलपुर गए थे। मंगलवार की दोपहर लौटे तो घर के ताले टूटे मिले। चोर 22 तोला सोने के जेवरात, एक किलोग्राम चांदी के जेवरात और ढाई लाख रुपये ले गए। कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों में दो संदिग्ध के फुटेज पुलिस को मिले हैं।

शाहगंज निवासी कमलेशचंद जैन की रूई की मंडी स्थित सब्जी मंडी में परचूनी की दुकान है। पुलिस बूथ से  का चोरों ने सब्बल से उठा दिया। वहां से गल्ले में रखे 15 हजार रुपये ले गए। व्यापारियों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। 

Edited By: Tanu Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट