Move to Jagran APP

Agra Crime News: ऑटो में युवक देख रहा था अश्लील फिल्म, युवती के एक्शन सीन से पड़ गए लेने के देने

Agra Crime आगरा में हाथरस रोड की घटना सवारी बन बैठा था युवक। युवती के बराबर में बैठा युवक कर रहा था छेड़छाड़। नजर अंदाज करने पर मोबाइल पर देखने लगा अश्लील फिल्म। युवती ने सिखाया सबक लोगों ने भी लगाई पिटाई।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 01 Sep 2022 07:51 AM (IST)Updated: Thu, 01 Sep 2022 07:51 AM (IST)
Agra Crime News: ऑटो में युवक देख रहा था अश्लील फिल्म, युवती के एक्शन सीन से पड़ गए लेने के देने
Agra Crime: आगरा में ऑटो में बैठकर अश्लील फिल्म देख रहे युवक को युवती ने जमकर सबक सिखाया।

आगरा, जागरण संवाददाता। आटो में बैठी युवती के बराबर में बैठे युवक को उसकी हरकतों के चलते लेने के देने पड़ गए। सवारी बन बैठे युवक ने पहले तो युवती से छेड़छाड़ की। युवती ने उसे नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद युवक ने अपने मोबाइल में अश्लील फिल्म देखना शुरू कर दिया। तंग आकर युवती ने अपना एक्शन सीन दिखाया तो युवक जान बचाकर भागने लगा। मगर, युवती ने लोगों की मदद से उसे दबोच लिया। लोगों ने युवक की जमकर पिटाई लगा दी।

loksabha election banner

मामले के अनुसार एत्माद्दाैला के रामबाग चाैराहे से एक युवती आटो में टेढ़ी बगिया के लिए सवार हुई थी। इसी दौरान एक युवक भी उसके बराबर में आकर बैठ गया। युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने उसकी हरकतों पर ध्यान न देेते हुए नजर अंदाज करना शुरू कर दिया। जिससे युवक का दुस्साहस बढ़ गया। उसने आटो में युवती के सामने ही अपने मोबाइल पर अश्लील देखने शुरू कर दी।

उसकी हरकत देख युवती ने सबक सिखाने का फैसला कर लिया। युवक की इस हरकत पर वह शांत बैठी रही। आटो जैसे ही टेढ़ी बगिया पुलिस बूथ के पास जाकर रुका। युवती ने एक पल गंवाए बिना युवक का मोबाइल छीन लिया। जिससे कि वह साक्ष्य न मिटा सके। इसके बाद शोर मचाना शुरू कर दिया। अप्रत्याशित घटनाक्रम से युवक के होश उड़ गए। अगले ही पल युवक ने आटो से उतरकर दौड़ लगा दी।

तब तक युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां जुट चुके थे। युवती ने लोगों को युवक की हरकत के बारे में बताया। जिस पर लोगों ने युवक का पीछा कर उसे दबोच लिया लिया। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई लगा दी। इस दौरान पुलिस भी पहुंच गई। मगर, युवती ने उसके खिलाफ तहरीर नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.