आगरा, जागरण संवाददाता। आटो में बैठी युवती के बराबर में बैठे युवक को उसकी हरकतों के चलते लेने के देने पड़ गए। सवारी बन बैठे युवक ने पहले तो युवती से छेड़छाड़ की। युवती ने उसे नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद युवक ने अपने मोबाइल में अश्लील फिल्म देखना शुरू कर दिया। तंग आकर युवती ने अपना एक्शन सीन दिखाया तो युवक जान बचाकर भागने लगा। मगर, युवती ने लोगों की मदद से उसे दबोच लिया। लोगों ने युवक की जमकर पिटाई लगा दी।

मामले के अनुसार एत्माद्दाैला के रामबाग चाैराहे से एक युवती आटो में टेढ़ी बगिया के लिए सवार हुई थी। इसी दौरान एक युवक भी उसके बराबर में आकर बैठ गया। युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने उसकी हरकतों पर ध्यान न देेते हुए नजर अंदाज करना शुरू कर दिया। जिससे युवक का दुस्साहस बढ़ गया। उसने आटो में युवती के सामने ही अपने मोबाइल पर अश्लील देखने शुरू कर दी।

उसकी हरकत देख युवती ने सबक सिखाने का फैसला कर लिया। युवक की इस हरकत पर वह शांत बैठी रही। आटो जैसे ही टेढ़ी बगिया पुलिस बूथ के पास जाकर रुका। युवती ने एक पल गंवाए बिना युवक का मोबाइल छीन लिया। जिससे कि वह साक्ष्य न मिटा सके। इसके बाद शोर मचाना शुरू कर दिया। अप्रत्याशित घटनाक्रम से युवक के होश उड़ गए। अगले ही पल युवक ने आटो से उतरकर दौड़ लगा दी।

तब तक युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां जुट चुके थे। युवती ने लोगों को युवक की हरकत के बारे में बताया। जिस पर लोगों ने युवक का पीछा कर उसे दबोच लिया लिया। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई लगा दी। इस दौरान पुलिस भी पहुंच गई। मगर, युवती ने उसके खिलाफ तहरीर नहीं दी है।

Edited By: Prateek Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट