आगरा, जागरण संवाददाता। मंटोला में नोटिस तामील करने गए पुलिसकर्मियाें से आरोपितों ने हाथापाई कर दी। पुलिसकर्मियों से नोटिस लेकर फाड़ दिया। मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में प्राथमिकी लिखी है। बुधवार को आरोपित पिता व उसके चार पुत्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

धमकी देने का था मामला

मंटोला के घटिया मामू-भांजा निवासी सलीमउद्दीन उर्फ सलीम के खिलाफ एक सप्ताह पहले शानू ने धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी लिखाई थी। साक्ष्य के रूप में आरोपित द्वारा धमकी देने का आडियो पुलिस को दिया था। थाने के उप निरीक्षक मनोज एवं सिपाही शुभम आरोपित सलीमउद्दीन के घर पर मंगलवार की दोपहर बयान दर्ज करने व नोटिस तामील कराने आए थे।

पुलिस से ही भिड़ गए

आरोपित सलीम औेर उसके साथी पुलिस से भिड़ गए। उनसे हाथापाई कर दी। आरोपितों ने नोटिस को लेकर फाड़ दिया। मौके पर थाने का फोर्स पहुंच गया। आरोपित मौके से भाग गए। पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर सलीमउद्दीनन समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अन्य आरोपितों के नाम नस्ताहीम, नाजिम, नासिर और नाहिद हैं। पांचों आरोपित को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

Edited By: Prateek Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट